सिद्धार्थ को छोड़ इस लड़के के साथ लंच डेट पर पहुंची रश्मि, एक-दूसरे पर प्यार जताते नजर आए

डिया का सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन अब खत्म हो चुका है और सिद्धार्थ शुक्ला शो के विनर साबित हुए, लेकिन इस सीजन में कई कंटेस्टेंट्स के बीच झगड़े देखने को मिले इन्हीं में से एक जोड़ी है सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई की । बिग बॉस हाउस में आने के बाद दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई और एक समय दोनों की बीच नज़दीकियां भी देखने को मिली थी । लोगों को यह जोड़ी काफी पसंद आ रही थी । इस जोड़ी की चाहने वालों की संख्या लाखों में है, लेकिन अब जब बिग बॉस सीजन खत्म हो चुका है तो सभी कंटेस्टेंट अपने काम में बिजी हो चुके हैं । हाल ही में रश्मि देसाई एक लड़के के साथ लंच डेट पर पहुंची और यह तस्वीरें जोरों शोरों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ।

Third party image reference

सिद्धार्थ को छोड़ इस लड़के के साथ लंच डेट पर पहुंची रश्मि

आप इन तस्वीरों में देख सकते हो कि एक लड़के के साथ रश्मि देसाई होटल में बैठी हुई नजर आ रही है और दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है । अब आप यह सोच रहे होंगे कि यह लड़का रश्मि देसाई का बॉयफ्रेंड है तो हम आपको बता दें कि ऐसा बिल्कुल ही नहीं है इस लड़के का नाम मृणाल जैन है जो कि रश्मि देसाई का मुंह बोला भाई है ।

Third party image reference
रक्षाबंधन के दिन दोनों ने राखी बांधते हुए तस्वीर भी शेयर की थी । आपको बता दें कि इन दोनों के बीच काफी अच्छी बनती है और आए दिन एक साथ नजर आते रहते हैं । भाई होने के साथ-साथ वह काफी अच्छा दोस्त भी है जो रश्मि के बुरे समय में साथ खड़ा होता है ।

Third party image reference

एक-दूसरे पर प्यार जताते नजर आए

तस्वीरों में भाई-बहन की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रही है और दोनों एक दूसरे पर प्यार जताते हुए दिख रहे हैं । सोशल मीडिया पर कई लोगों को यह लग रहा है कि यह रश्मि देसाई का बॉयफ्रेंड है लेकिन ऐसा बिल्कुल ही नहीं है । रश्मि बिग बॉस 13 में टॉप 3 में जगह नहीं बना पाई और बिग बॉस घर के बाहर आने के बाद वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments