ह्रितिक रोशन पहुंचे शिव मंदिर लेकिन हो गई ऐसी घटना जिसका लोग उड़ा रहे हैं मजाक

आपको भी पता होगा कि आज शिवरात्रि है और शिवरात्रि के मौके पर हर सेलिब्रिटी अपने फैंस को शुभकामनाएं दे रहे हैं और आज हम अपने इस लेख में एक ऐसे अभिनेता के बारे में बात करेंगे जिसे भगवान मैं खुद से भी ज्यादा भरोसा है और भगवान में सच्ची श्रद्धा रखता है। दरअसल हम बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम एक्टर ह्रितिक रोशन के बारे में बात करते हैं।

Third party image reference
ह्रितिक रोशन अभी थोड़ी देर पहले एक शिव मंदिर गए थे जिसकी तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ उनके दोनों बच्चे और तलाक दे चुकीं पत्नी सुजैन खान भी नजर आ रही हैं। ह्रितिक रोशन की सच्ची श्रद्धा को आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं लेकिन इन तस्वीरों के कारण ह्रितिक रोशन का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ा रहा है।

Third party image reference
दरअसल आप इन तस्वीरों में ह्रितिक रोशन के पैरों की तरफ ध्यान दें जिसमें ह्रितिक रोशन ने एक पैर में सॉक्स पहन रखा है लेकिन एक पैर में उनके सॉक्स नहीं है और यह सब कुछ लोगों ने तस्वीरों में कैद कर लिया और फिलहाल सोशल मीडिया पर इसी बात पर चर्चा हो रही है और इस दिए गए स्क्रीनशॉट में भी आप देख सकते हैं।

Third party image reference
फिलहाल ह्रितिक रोशन अपनी फिल्मों की वजह से काफी ज्यादा सुर्खियों में हैं। अभी थोड़े दिन पहले इनकी टाइगर श्रॉफ के साथ 'वाॅर' फिल्म रिलीज हुई थी जिसमें इन दोनों की बॉन्डिंग को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया और लोग इस फिल्म के सीक्वल की मांग करने लगे। वैसे यह फिल्म कमाई के मामले में भी अव्वल साबित हुई है।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments