ब्राजील से हीरोइन बनने आई थी भारत, अब गुरु रंधावा के साथ काम करके बन गई उनकी खास दोस्त

हमारे भारत में आज कई एक्ट्रेसेस और मॉडल्स है जो विदेश से आई है और यहां पर कामयाबी पाकर खुशहाल जिंदगी जी रही है। कैटरीना कैफ, जैकलिन फर्नांडीज, नरगिस फाखरी, लीजा हेडन, एमी जैक्सन जैसी कई एक्ट्रेसेस इस लिस्ट में आती है। हालांकि आज के इस आर्टिकल में हम बात करेंगे अभिनेत्री लरिस्सा बोनेसी के बारे में जो विदेश से आकर आज भारत में लोकप्रियता हासिल कर रही है।

Third party image reference

अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म से मिली थी लोकप्रियता

लरिस्सा बोनेसी का जन्म 28 मार्च 1990 को ब्राजील में हुआ था। उनको बचपन से ही मॉडलिंग और एक्टिंग का शौक था। भारत आने से पहले उन्होंने चीन, अर्जेंटीना और थाईलैंड में कई मॉडलिंग एजेंसियों के साथ काम किया है। पहली बार उन्हें भारत में तब लोकप्रियता मिली जब उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म देसी बॉयज के गाने 'सुबह होने ना दे' में एक आइटम गर्ल के रूप में काम किया था।

Third party image reference
इसके बाद सन् 2013 को रिलीज हुई फिल्म गो गोवा गॉन में उनका कैमियो रोल था। सन 2016 को पहले को मूवी थिकका में उन्होंने पहली बार मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम किया था। फिल्मों में भले ही उनका करियर कुछ खास ना रहा हो पर वो भारत की सबसे सफल मॉडल्स की लिस्ट में गिनी जाती है।

Third party image reference

अब गुरु रंधावा को बनाया अपना खास दोस्त

मशहूर भारतीय सिंगर और म्यूजिक कंपोजर गुरु रंधावा के साथ हाल ही में लरिस्सा बोनेसी का एक गाना भी रिलीज हुआ है। इस गाने का नाम है 'सुरमा सुरमा'। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान लरिस्सा बोनेसी ने बताया था कि यह उनके कैरियर का सबसे बेस्ट गाना है। खासकर गुरु रंधावा के साथ काम करके उन्हें काफी अच्छा लगा। दोनों ने साथ में काफी अच्छे वक्त बिताएं और इस दौरान इनकी बहुत ही अच्छी दोस्ती भी हो गई है। जब भी समय मिलता है तो दोनों एक दूसरे से मुलाकात भी करते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments