दिखती हैं एक जैसी, कपड़े भी पहनती हैं तो एक जैसे, बेहद खूबसूरत है मां बेटी की ये जोड़ी

मां के दिल के सबसे करीब सिर्फ एक बेटी ही पहुंच सकती है, और बेटी का दर्द जितना मां समझ सकती है उतना दुनिया में कोई और कभी नहीं जान सकता। इसीलिए मां और बेटी का रिश्ता सबसे ज्यादा स्पेशल होता है। वैसे तो हर बेटी अपनी मां की परछाई होती है लेकिन अभिनेत्री ईशा कोपिकर की बेटी बिल्कुल अपनी मम्मी जैसी प्यारी और सुंदर लगती हैं।

Third party image reference
ईशा की बेटी का नाम रियाना नारंग है। ईशा और टिम्मी नारंग की इकलौती बेटी होने के नाते रियाना अपने परिवार की लाडली है। रियाना की तस्वीरें अक्सर अपनी मम्मी के सोशल मीडिया अकाउंट पर होती है जिनमे वो कभी शरारत करते तो कभी संस्कारी अंदाज़ में मन मोह लेती हैं।

Third party image reference
रियाना 6 वर्ष की हो चुकी हैं, लेकिन वो काफी समझदार हैं। रियाना की तस्वीरें देख कर ये बात तो पता चलती हैं कि वो कैमरा को अच्छी तरह फेस करना जानती हैं और फोटो खिंचवाने का भी रियाना को बहुत शौक है।

Third party image reference
मॉडलिंग से करियर की शुरुआत करने वाली ईशा का फिल्मी सफल रहा है, वर्ष 2009 में होटल व्यवसाई टिम्मी नारंग से ईशा का प्रेम विवाह हुआ। शादी के बाद भी ईशा ने बॉलीवुड में अभिनय जाती रखा लेकिन वर्ष 2014 में बेटी के जन्म के बाद ईशा ने एक लंबा ब्रेक लिया।

Third party image reference
इस दौरान ईशा ने परिवार को पूरा समय दिया और मातृत्व की जिम्मेदारी बखूबी निभाई, इसका परिणाम ये है कि उनकी बेटी के साथ उनका बॉन्ड काफी मजबूत हुआ। पब्लिक प्लेस पर ईशा अक्सर अपनी बेटी के साथ नजर आती है यहां तक कि उन दोनों ने साथ में रैंप वॉक भी किया है।

Third party image reference
सोशल मीडिया पर ईशा जितनी लोकप्रिय हैं उतने ही फैन्स रियाना के भी हैं। जब भी ईशा अपनी बेटी के साथ कोई खूबसूरत तस्वीर पोस्ट करती हैं तो लोग दिल खोलकर पसंद करते है और उनकी क्यूटनेस की तारीफ भी करते हैं।

Third party image reference
रियाना अब स्कूल जाने लगी हैं तो ईशा ने भी दोबारा अपने करियर पर फोकस करना शुरू कर दिया है। उन्होंने हाल में कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं। साथ ही वो समाजसेवा के लिए भी काफी काम कर रही हैं। भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेकर ईशा भविष्य में राजनीतिक करियर को भी अपना सकती हैं।

Third party image reference
मां और बेटी की ये स्टाइलिश ट्विनिंग रखकर किसी के भी मुंह से वाहवाही निकल सकती हैं। रियाना वाकई अपनी मां की कार्बन कॉपी नजर आ रही हैं।
बता दें कि ईशा की पिछली रिलीज हुई फिल्म कवच थी जो कन्नड़ भाषा में बनी थी, इसके अलावा वेब सीरीज फिक्सर और लवली दा ढाबा में भी उनके काम को काफी पसंद किया गया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments