बॉयफ्रेंड के भाई की शादी में दुल्हन की तरह सज-धज कर पहुंची, लग रही थी स्वर्ग की अप्सरा

जब भी बॉलीवुड में किसी सेलिब्रिटी के घर शादी होती है तो वहां हस्तियों का जमावड़ा लग जाता है । बीती रात सोमवार को करीना कपूर के भाई अरमान जैन ने अपनी गर्लफ्रेंड अनीशा मल्होत्रा से शादी की । इस वेडिंग में सिर्फ उनके परिवार वाले ही नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री और इंडिया के कई बड़े बिजनेस में नजर आए । आप सभी को पता ही होगा कि बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अरमान जैन के भाई आदर जैन के साथ रिलेशनशिप में है और वह पिछले कई दिनों से एक साथ कैमरे में कैद होते रहते हैं । बीती रात भी तारा सुतारिया ने अरमान जैन की शादी में बेहद स्टाइलिश अवतार में एंट्री मारी और सभी को अपनी तरफ आकर्षित किया ।

Third party image reference

बॉयफ्रेंड के भाई की शादी में दुल्हन की तरह सज-धज कर पहुंची

बॉयफ्रेंड आदर जैन के भाई अरमान जैन की शादी में तारा सुतारिया का बेहद ही ग्लैमरस अवतार देखने को मिला । इस मौके पर स्टाइलिश लहंगे में नजर आई जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी । सोशल मीडिया पर इनकी यह तस्वीरें जोरों शोरों से वायरल हो रही है और यह लुक लोगों के बीच बेहद पसंद किया जा रहा है । बता दें कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म से डेब्यू करने के बाद तारा की सफलता आज आसमान छू रही है ।

Third party image reference
खूबसूरती के साथ-साथ वह काफी टैलेंटेड भी है और इनकी आवाज पर भी लोग फिदा है । सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' में भी तारा ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलजीत लिए और अब आए दिन किसी न किसी जगह पर कैमरे में कैद होती रहती है । आदर जैन के भाई की शादी में तारा ने शिरकत करके चार चांद लगा दिए ।

Third party image reference

यह है अपकमिंग प्रोजेक्ट

अगर हम बात करें तारा सुतारिया की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो वह इन दिनों 'तड़प' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं जिनमें वह जयंती के किरदार में नजर आएगी फिल्म का निर्देशन मिलन लूथरिया द्वारा किया जा रहा है तो वही प्रोड्यूसर साजिद नडियादवाला है । इस फिल्म में अहान शेट्टी और सिकंदर खेर भी उनके साथ अहम किरदार में नजर आएंगे ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments