इस होटल में रुकेंगे डोनाल्ड ट्रंप, एक रात का किराया जान कर उड़ जाएंगे होश


भारत में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को दौरा करने आ रहे हैं और वो अहमदाबाद में केम छो ट्रंप कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। उनकी मेहमाननवाजी में भारत ने कोई कसर नहीं छोड़ी है। उनके साथ उनकी पत्नी, बेटी और दामाद भी आ रहे हैं। आज हम आपको उस होटल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमे डोनाल्ड ट्रंप रुकने वाले हैं। उस होटल का किराया बहुत अधिक है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे। 
इस होटल में रुकेंगे डोनाल्ड ट्रंप
दो दिनी दौरे पर भारत आ रहे डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को अहमदाबाद में उतरेंगे। वहां से वे दिल्ली आएँगे दिल्ली में वो अपनी पत्नी के साथ फाइव स्टार होटल आईटीसी मौर्या में रुकेंगे। उनसे पहले अमेरिकी प्रेसिडेंट बराक ओबामा, बिल क्लिंटन और जॉर्ज डब्‍लू बुश (जूनियर) भी इस होटल में रुक चुके हैं और ट्रंप के स्वागत के लिए भी होटल में खास इंतजाम किए गए हैं।
किराया
डोनाल्ड ट्रंप आईटीसी मौर्या के चाणक्य सुईट में रुकेंगे। ये सुईट 4600 वर्ग फीट में फैला है। एक रात के लिए इसमें रुकने के लिए 8 लाख रुपए भरने होते हैं।  इस सुईट का इंटीरियर बेहद शानदार है। सभी छोटी बड़ी सुविधाओं के साथ जिम की सुविधा भी यहाँ मिलती है। इसके अलावा इस होटल में डोनाल्ड ट्रंप को एक निजी शेफ भी मिलेगा जो उनके मन मुताबिक सारा खाना बनाएगा।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments