रेमो डिसूजा की पत्नी की तस्वीरें देखकर सभी हो गए हैरान! स्लिम लुक देखकर सबने कहा..


Third party image reference
रेमो डिसूजा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर कोरियोग्राफर और निर्देशक हैं l आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ समय पहले उनकी पत्नी लिजेल का कमाल का ट्रांसफॉरमेशन देखने को मिला है। लिजेल कोई और नहीं बल्कि इनकी पत्नी है, जो अपनी फिटनेस को लेकर आजकल सुर्खियों में बनी हुई है l

Third party image reference
रेमो डिसूजा की पत्नी की फैट टू फिट जर्नी किसी को भी हैरान कर सकती है, वजन घटाने के बाद नए लुक में लिजेल डिसूजा काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हो रही हैं। उन्होंने अपनी यह तस्वीर खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, लिजेल ने वजन घटाने के लिए अपना अभियान अक्टूबर 2018 में शुरू किया था।

Third party image reference
एक साल पूरा होने से पहले ही उनका घटा हुआ वजन हर किसी को आश्चर्यचकित कर दिया था l आपको बता दें कि रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल डिसूजा 2 बच्चों की मां है और फिटनेस ट्रेनिंग लेकर उन्होंने अपना वजन घटाने की सोची थी। सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी जर्नी की वीडियो को भी शेयर किया है l

Third party image reference
कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी पत्नी की तस्वीरें को साझा किया था, उन्होंने अपने पत्नी को कहा था कि तुमने नामुमकिन को मुमकिन बना दिया है और दोनों एक साथ वर्कआउट करते हुए भी कई बार देखे जा चुके हैं। वर्कआउट के दौरान एक दूसरे को मोटिवेट करने के साथ-साथ दोनों अपने फिटनेस गोल सेट करते हैं।

Third party image reference
आपको बता दें कि रेमो डिसूजा और लिजेल की मुलाकात एक डांस ग्रुप में हुई थी, उस समय दोनों बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे। इसी बीच दोनों को आपस में प्यार हो गया और दोनों ने शादी कर ली, इस समय रेमो डिसूजा और लिजेल के दो बेटे हैं।

Third party image reference
मुश्किल घड़ी में भी लीजल अपने पति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हुई हैं, बॉलीवुड में रेमो की सफलता के पीछे भी उन्हीं का हाथ बताया जाता है। बॉलीवुड में संघर्ष के दिनों में लिजेल ने रेमो डिसूजा का काफी हौसला बढ़ाया था l आज रेमो डिसूजा एक मशहूर कोरियोग्राफर होने के साथ-साथ एक मशहूर फिल्म डायरेक्टर भी बन चुके हैं।

Third party image reference
दोस्तों आपको इस बारे में क्या कहना है? कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments