इधर सिद्धार्थ शुक्ला के जीतने की खुल गई पोल तो उधर सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक

'बिग बॉस 13' के विजेता बनने के बाद सोशल मीडिया पर लगातार शो के निर्माताओं द्वारा प्रतिबंधित किए जाने का आरोप लगाया जाता है। लोगों का कहना है कि यह शो पहले से तय था। यहां तक ​​कहा गया कि चैनल के क्रिएटिव हेड सिद्धार्थ की एक्स गर्लफ्रेंड थी। इसी बीच शो से जुड़ी बड़ी खबर आई है। 'बिग बॉस' के विजेता की घोषणा से पहले, कलर्स चैनल के एक कर्मचारी ने नौकरी छोड़ने की घोषणा की। ये एलान उन्होंने ट्विटर पर एक पोस्ट में किया। इसके साथ ही कई खुलासे किए।

Third party image reference
'बिग बॉस 13' के विजेता की घोषणा करने से पहले कलर्स चैनल की कर्मचारी फेरिया ने ट्वीट करके इस बात का एलान किया। फेरिया ने लिखा- 'चैनल के क्रिएटिव विभाग में काम कर अच्छा समय बीता, लेकिन एक फिक्स्ड शो का हिस्सा बनकर मैं गिर नहीं सकती। कम वोट्स के बावजूद सिद्धार्थ शुक्ला को विजेता बनाना चाहता है। माफ कीजिए मैं इसका हिस्सा नहीं बनूंगी।'

Third party image reference
इस कर्मचारी ने यह भी ट्वीट किया था कि 'बिग बॉस 13' एक स्क्रिप्टेड शो है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला पहले से ही एक विजेता हैं। सिद्धार्थ की पूर्व प्रेमिका 'बिग बॉस 13' की क्रिएटिव और प्रोग्रामिंग हेड हैं। क्या मैं कुछ और भी बताऊं। इस ट्वीट के बाद कई लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Third party image reference
अब प्रियंका चोपड़ा की बहन मीरा चोपड़ा ने इस मामले पर ट्वीट कर इस कर्मचारी का समर्थन किया है। मीरा चोपड़ा ने लिखा- 'अंदरूनी सूत्रों के जरिए ये बात हम लोग लंबे वक्त से जानते थे। जो लोग इतने समय से अंदर है उनके साथ अन्याय हुआ है। इसके अलावा टीवी के कई सितारों ने भी सिद्धार्थ के शो जीतने पर नाराजगी जाहिर की।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments