अब ‛मलंग’ की पहले दिन की कमाई को लेकर वायरल हुए ये मजेदार चुटकुले, आपको भी आएगी खूब हंसी

बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर, एक्ट्रेस दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू जैसे सितारों से सजी फिल्म ‛मलंग’ कल 7 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। लेकिन पहले दिन की कमाई के मामले में इस फिल्म ने निराश किया है। ऐसे में लोगों ने अपने-अपने अंदाज में फिल्म का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया।

Third party image reference
ऐसे में इस आर्टिकल में हम आपके लिए कुछ ऐसे ही मजेदार जोक्स लेकर आए हैं, जिन्हें देखकर आप भी हंसे बिना नहीं रह पाएंगे।

Third party image reference
बता दें कि ‛मलंग’ को फिल्म समीक्षकों और दर्शकों की तरफ से मिलेजुले रिव्यूज मिले हैं। वेबसाइट Sacnilk डॉट कॉम के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन करीब 5 करोड़ की कमाई की है। हालांकि दूसरे दिन आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की इस फिल्म का कलेक्शन और भी कम रहने की उम्मीद है।

Third party image reference
इसकी वजह है कि दिल्ली में विधानसभा चुनाव को लेकर जहां कई सिनेमाघर बंद रहेंगे, वहीं लोग भी फिल्म देखने की ओर कम ही रुख करेंगे। वहीं, दूसरी तरफ सिनेमाघरों में पहले से ही अजय देवगन की ‛तानाजी’, ‛स्ट्रीट डांसर 3D’ और सैफ अली खान की ‛जवानी जानेमन’ अपनी जड़ें जमाए हुए है।

Third party image reference
हालांकि ‛मलंग’ के ट्रेलर व पोस्टर्स ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। ऐसे में फैंस को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी। लेकिन लोगों को न तो कहानी पसंद आई और न ही मोहित सूरी का डायरेक्शन। हाँ, फिल्म में आदित्य रॉय कपूर और दिशा पटानी की कैमिस्ट्री काबिलेतारीफ है।

Third party image reference
वहीं, फैंस और फिल्म की स्टारकास्ट इस बात को लेकर जरूर सन्तोष कर सकते हैं कि ‛मलंग’ ने अपने साथ रिलीज हुई विधु विनोद चोपड़ा की ‛शिकारा’ को न केवल कड़ी टक्कर दी है बल्कि कमाई के मामले में भी उसे काफी पीछे छोड़ दिया है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments