मां बाप है गरीब और नही है कोई भाई, अब खुद के पैसों से खरीदी परिवार की पहली कार

गरीबी क्या होती है उन सितारों से पूछो जिनका जन्म गरीब परिवार मे हुआ हों और काफी संघर्ष करने के बाद वह टीवी इंडस्ट्रीज मे अपनी पहचान बनाने मे कामयाब हो चुकी है। बॉलीवुड के अलावा टेलीविजन जगत मे भी ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिनका कोई फिल्मी बैकग्राऊंड नही है मगर फिर भी वह अपनी मेहनत के दम पर स्टार बनी और करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने लगी है।

Third party image reference
मां बाप है गरीब और नही है कोई भाई
हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहें है उनका नाम सोनल वेंगुलकर है। सोनल छोटे पर्दे पर काम करती है और वह काफी प्रसिद्ध अभिनेत्री बन चुकी है। साल 2012 मे टीवी शो 'अलक्ष्मी' से टीवी की दुनिया मे एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली सोनल के मां बाप गरीब है मगर सोनल को कुछ बड़ा मुकाम हासिल करना था। सोनल अपने मां बाप की इकलौती बेटी है उनका कोई भाई नही है।

Third party image reference
अब परिवार के लिए खुद के पैसों से खरीदी पहली कार
वह अकेले ही अपने मां बाप को हर खुशी दे रही है और एक अच्छी बेटी बनकर उनका ख्याल रख रही है। सोनल अब लाखों करोड़ों कमा रही है तो उन्होंने हाल ही मे अपने परिवार के लिए नई कार खरीदी जिसकी तस्वीरें सोनल ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। आप खुद देख सकते हो सोनल वेंगुलकर की मम्मी नई कार की पूजा करती हुई दिख रही है।

Third party image reference
आपको बता दे की ये कार खरीदने से पहले सोनल ने कुछ दिन पहले मुंबई मे एक फ्लैट भी खरीदा था। गरीब परिवार से स्टार बनने का सफर तय करना सोनल के लिए बहुत कठिन था। सोनल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपनी तस्वीरें शेयर करती है लाखों लोग इस अभिनेत्री को पसंद करते है। बता दे की सोनल कई मशहूर टीवी शो मे काम कर चुकी है अब वह काफी लोकप्रिय अभिनेत्री बन चुकी है।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments