नई सैलरी लिस्ट में रोहित शर्मा की सैलरी कितनी है, आप भी जानिए!

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा टीम इंडिया से काफी लंबे समय से बाहर चल रहे हैं। क्योंकि उनको मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या है। रोहित शर्मा दक्षिण अ्फ्रीका के विरुद्ध वनडे सीरीज में टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं। कुछ ही समय पहले बीसीसीआई ने भारतीय खिलाड़ियों की नई सैलरी लिस्ट घोषित की थी और इसमें से महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया सैलेरी लिस्ट से बाहर कर दिया था। रोहित शर्मा काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इस पोस्ट में हम आपको रोहित शर्मा की सैलरी के बारे में बताने जा रहे हैं। चलिए जानते हैं

Third party image reference
रोहित शर्मा को बीसीसीआई ने ग्रेड A + में रखा है। इस श्रेणी में रोहित शर्मा के अलावा विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह शामिल है। इन तीनों खिलाड़ियों को बीसीसीआई हर साल 7 करोड़ रुपए की सैलरी दे रही है। वहीं आईपीएल में खेलने के लिए रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस की टीम 15 करोड़ रुपए देती है।

Third party image reference
इसके अलावा को बीसीसीआई ने अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, शिखर धवन, केएल राहुल, मोहम्मद शमी, ईशांत शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, चतेश्वर पुजारा, कुलदीप यादव को ग्रेड A में रखा है और इनको हर साल 5 करोड़ रुपए की सैलरी दी जा रही हैं।

Third party image reference
वहीं ग्रेड B में युजवेंद्र चहल, ऋद्धिमान साहा, मयंक अग्रवाल, उमेश यादव, हार्दिक पांड्या को शामिल किया गया है और उनकी सैलरी 3 करोड़ रुपए है। ग्रेड C में केदार जाधव, हनुमा विहारी, वॉशिंगटन सुंदर, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, दीपर चाहर, नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर को जगह मिली है और इनकी सैलरी एक करोड़ रुपए है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments