बेटी के बुर्का पहनने पर फिर निशाने पर आए ए आर रहमान, तस्लीमा नसरीन बोलीं- पढ़ी-लिखी...

स्लमडॉग मिलिनियर के संगीत को 10 साल पूरे होने के मौके को सेलिब्रेट करने के लिए ए आर रहमान जब पहुंचे तो इसके बाद बवाल खड़ा हो गया। दरअसल इस इवेंट में रहमान की बेटी खातीजा बुर्का पहने नजर आईं थीं। इसके बाद ए आर रहमान को जमकर ट्रोल किया था। अब एक साल बाद फिर से रहमान इसी मुद्दे को लेकर निशाने पर आ गए हैं।

Third party image reference
अब लेखक तस्लीमा नसरीन ने ट्वीट कर कहा है कि पढ़े लिखे लोग जब हिजाब पहनते हैं तो उन्हें यह देखकर घुटन होती है।तस्लीमा ने ट्वीट कर लिखा- 'मुझे एआर रहमान का म्यूजिक बेहद पसंद है। लेकिन जब भी मैं उनकी बेटी को देखती हूं तो मुझे घुटन होती है। यह जानना बहुत ही दुखद देने है कि कल्चर फैमिली में एक पढ़ी-लिखी महिला कैसे आसानी से ब्रेनवॉश हो सकती है।'

Third party image reference
तस्लीमा नसरीन ने इसके साथ ही ए आर रहमान की बेटी की तस्वीर भी पोस्ट की। इस ट्वीट के बाद एक बार फिर से लोग ए आर रहमान पर सवाल उठा रहे हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद से ये मुद्दा एक बार फिर चर्चा में आ गया है।
पिछले साल जब ए आर रहमान को ट्रोल किया गया था तब उन्होंने जवाब देते हुए कहा था- 'नीता अंबानी के साथ मेरी फैमिली की महत्वपूर्ण महिलाएं, खातिजा, रहीमा और सायरा। #freedomtochoose'। इतना ही नहीं खतीजा ने भी कहा कि उन्हें किसी ने उन्हें पर्दा करने के लिए मजबूर नहीं किया। खातीजा ने कहा कि उनके पर्दा करने से उनके माता-पिता का कोई लेना-देना नहीं है। खतीजा ने भी फेसबुक पर भी लिखा था वह समझदार और अडल्ट हैं। उन्हें अपने जीवन के फैसले लेने आते हैं और बिना जानें राय कायम न करें।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments