अरमान जैन के बाद कपूर खानदान में होगी एक और शादी, तैयारियों में जुटा कपूर परिवार



Third party image reference
अरमान जैन की शादी तो निपट गई है लेकिन अब कपूर खानदान में एक और शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी है. अरमान के बाद एक ही नौजवान रह जाते है और वो है रणबीर कपूर जो आजकल आलिया भट्ट को डेट कर रहे है. आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सबसे स्टाइलिश जोड़ी में से एक हैं. दोनों दो साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन अब घरवालों ने इस रिश्ते को ऑफिसल बनाने का मन बना लिया है.

Third party image reference
वैसे दोनों की शादी को लेकर पिछले साल से खबर आ रही है कि दोनों शादी कर रहे है. लेकिन अब जल्द ही दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. आलिया और रणबीर की शादी इसी साल दिसंबर में हो सकती है, जिसके लिए कपूर खानदान अभी तैयारियां शुरू कर दी है. ये शादी ऋषि कपूर की बिगड़ती सेहत की वजह से भी की जा रही है. पिछले साल ऋषि कपूर कैंसर का ईलाज करा चुके है लेकिन उनकी तबियत अचानक से फिर से बिगड़ने लगी है.

Third party image reference
बर ये भी है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी से पहले हनीमून डेस्टिनेशन की तलाश कर रहे हैं. आलिया-रणबीर ने हनीमून के लिए फिनलैंड, स्विट्जरलैंड के अलावा बहामास को भी चुन सकते हैं. आपको बता दें कि हाल ही में आलिया को रणबीर और उनकी मां नीतू कपूर के साथ करीना कपूर के कजिन अरमान जैन की शादी रिसेप्शन की पार्टी एक साथ देखा गया था.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments