पहले सांवली हुआ करती थी लेकिन अब गोरी होने के बाद इतनी खूबसूरत हो गई अजय देवगन की लाडली

बॉलीवुड सेलिब्रिटी की तरह उनके बच्चे भी हमेशा लाइमलाइट का हिस्सा रहते है। बड़े-बड़े सितारों के बच्चे अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से छाए रहते है। जिसके बाद लाखों लोग उनको पसंद भी करते है और कई ट्रोलर्स उनको ट्रोल करने से भी पीछे नही रहते है।

Third party image reference
हम बात कर रहें है मशहूर एक्टर अजय देवगन और मशहूर अभिनेत्री काजोल की लाडली न्यासा देवगन की जो सोशल मीडिया पर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों मे रहती है। न्यासा को बचपन से लाइमलाइट मे रहने की आदत है इसलिए उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर दिखना आम बात है।

Third party image reference
अब बेहद खूबसूरत दिखने लगी है अजय की लाडली
आपको बता दे की न्यासा देवगन अपने सांवले रंग की वजह से काफी सुर्खियों मे रहती है। उनकी मम्मी काजोल भी 90 के दशक मे सांवली हीरोइन की लिस्ट मे आती थी। मगर ब्यूटी ट्रीटमेंट के जरिये काजोल के रंग मे परिवर्तन हो गया था। और अब न्यासा की भी ताजा तस्वीरें देखकर लगता है की वह वह शायद ब्यूटी ट्रीटमेंट मे ले रही है। इसलिए तो पहले सांवली दिखने वाली न्यासा गोरी होने के बाद इतनी खूबसूरत और आकर्षक दिखने लगी है।

Third party image reference
न्यासा देवगन की खूबसूरती अब पहले सी काफी बढ़ चुकी है उनके चेहरे का निखार भी ये साफ बयां करता है की वह ब्यूटी ट्रीटमेंट ले चुकी है। हाल ही मे जब न्यासा को जिम के बाहर स्पॉट किया गया तो वह ग्रीन टीशर्ट और ब्लैक कलर की स्किन फिट पैंट मे काफी हॉट और आकर्षक लग रही थी। बता दे की न्यासा की उम्र अभी 16 सल है और वह अभी पढ़ाई कर रही है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments