पत्नी से करता है बेइंतहा मोहब्बत, तभी तो हर महीने उसके साथ जाता है विदेश घूमने!


Third party image reference
स्टार प्लस के बहुचर्चित शो ये हैं मोहब्बतें में इशिता भल्ला का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी को लोग काफी अच्छी तरह से जानते हैं और लोग दिव्यांका त्रिपाठी को बहुत ज्यादा पसंद भी करते हैं। दिव्यांका त्रिपाठी की शादी साल 2000 में टीवी एक्टर विवेक दहिया से हुई थी। शादी करने के बाद यह दोनों काफी खुश है। सोशल मीडिया पर यह दोनों अपनी तस्वीर शेयर करते रहते हैं और उनसे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह दोनों एक-दूसरे को कितना प्यार करते हैं।

Third party image reference
कुछ समय पहले विवेक दहिया अपनी पत्नी दिव्यांका त्रिपाठी को विदेश घुमाने ले गए थे। कुछ समय पहले विवेक दहिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी और उन तस्वीरों में विवेक दहिया और दिव्यांका त्रिपाठी प्लेन में एक साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे थे। विवेक दहिया अपनी पत्नी को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और वे उनकी खुशी के लिए कुछ भी कर सकते हैं। शायद आप इस बारे में नहीं जानते होंगे कि विवेक दहिया हर महीने अपनी पत्नी को विदेश यात्रा पर ले जाते हैं। विवेक दहिया का खुद का बिजनेस है और वह बिजनेस से करोड़ों की कमाई करते हैं।

Third party image reference
विवेक दहिया ने अपने करियर में ये हैं मोहब्बतें, कयामत की रात, नच बलिए, एक वीर की अरदास वीरा जैसे टीवी सीरियलों में काम किया। वहीं दिव्यांका त्रिपाठी ये हैं मोहब्बतें, नच बलिए, बनू मैं तेरी दुल्हन, कोल्ड लस्सी और चिकन मसाला जैसे सीरियलों में नजर आईं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments