बॉलीवुड के बॉस ने रखी ऐसी शानदार पार्टी, बिना मेकअप के ही पहुँच गयीं करीना, देखें फोटोज़

बॉलीवुड में ना जाने कितने ही डायरेक्टर हैं और अनगिनत प्रोड्यूसर हैं। लेकिन अगर कोई एक व्यक्ति ऐसा है जिसने शुरू से लेकर अब तक इस फील्ड में अपना दबदबा कायम रखा है तो वो सिर्फ और सिर्फ करण जौहर हैं।

Image- thequint.com
करण की 'धर्मा प्रोडक्शन' के बैनर तले काम करना हर स्टार का सपना है। कोई बड़ी फिल्म बन रही हो तो उसमें करण को तो ज़रूर इन्वॉल्व किया जाता है, करण की सूझ-बूझ के चलते ही वह इतनी सफलता हासिल कर पाए हैं। कई सुपरस्टार्स उन्हें अपना गॉडफादर मानते हैं, ऐसे में करण को बॉलीवुड का 'बॉस' कहना गलत नहीं होगा।

Image- youtube.com
3 साल पहले करण के बच्चों यश और रूही का जन्म हुआ था, करण के बच्चे 'सरोगेट' के ज़रिए हुए थे, जिस अस्पताल की मदद से करण ने बच्चों का आशीर्वाद पाया था वहीँ की सर्विस लेकर शाहरुख़ ने भी अपने बेटे अब्राम को पाया था। हाल ही में यश और रूही ने अपना तीसरा जन्मदिन मनाया, अब करण की तरफ से पार्टी होने पर सितारों का जमावड़ा तो लगना ही था।

Image- pinkvilla.com

Image- instagram.com
मुंबई के 'ताज लैंड्स एन्ड' में आयोजित हुई इस पार्टी में इतने स्टार्स आए कि पूरी जगह जगमगा उठी (कैमरों की फ्लैशलाइट से)। करीना कपूर तो बिना मेकअप के ही पहुँच गयीं और तैमूर ने फिक्शनल कैरेक्टर 'हल्क' का अवतार धारण कर लिया।

Image- indiatvnews.com

Image- ndtv.com
सोहा अली खान और कुणाल खेमू ने अपनी नन्ही बेटी इनाया संग पार्टी में शिरकत की। आलिया भट्ट, रितेश देशमुख, एकता कपूर, तुषार कपूर, ट्विंकल, रानी मुखर्जी, बच्चों समेत शाहिद और मीरा राजपूत के आने के बाद तो पार्टी में चार चाँद लग गए। करण ने इस शानदार पार्टी पर जमकर खर्चा किया था, नतीजा ये रहा कि सेलेब्स ने खूब एन्जॉय किया। आप इस बारे में अपने विचार ज़रूर बताएं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments