शादी मे शामिल होने पाकिस्तान पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा, सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा देशद्रोही


Third party image reference
पाकिस्तान और हिन्दुस्तान के बीच चल रहे तनाव के बावजूद एक्टर और पॉलीटीशियन शत्रुघ्न सिन्हा हाल ही में लाहौर, पाकिस्तान गए थे। शत्रुघ्न पाकिस्तान में एक बिजनेसमैन के बेटे की शादी अटैंड करने गए थे। उनके फोटो और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। शत्रुघ्न को पाकिस्तान में देख हिन्दुस्तानी उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं।
लोग उन्हें देशद्रोही बताकर अनाप-शनाप कमेंट कर रहे हैं।
हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा ने लाहौर में एक शादी समारोह में हिस्सा लिया। पाकिस्तानी मीडिया की रिपोर्ट में कहा गया है कि शादी समारोह में मौजूद लोग उस वक्त हौरान रह गए थे, जब उन्होंने अपने बीच शत्रुघ्न सिन्हा को पाया। दोनों देशों के बीच जारी तनाव के बीच, सिन्हा की मौजूदगी लोगों को आश्चर्य में डाल दिया। आपको बता कि शत्रुघ्न सिन्हा 1999 में प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के साथ भी लाहौर गए थे। उस वक्त दोनों देशों के बीच युद्ध की आशंका बन रही थी, तब अटल बिहारी वाजपेयी ने लाहौर तक बस से सफर कर पड़ोसी मुल्क को न केवल शांति का पैगाम दिया था बल्कि दोनों मुल्कों के बीच जंग नहीं होने देने का भरोसा भी दिया था।

Third party image reference
समारोह में शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तानी अदाकारा रीमा खान के साथ दिखे। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। यह वीडियो एक पाकिस्तानी वेबसाइट आलपाकड्रामा ऑफीशियल द्वारा शेयर किया गया। इसमें लिखा गया, “दिग्गज बॉलीवुड एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा लाहौर में एक शादी समारोह में दिखे। फिल्म स्टार रीमा खान भी वहां मौजूद थीं।”

Third party image reference
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो शत्रुघ्न सिन्हा पाकिस्तानी बिजनेसमैन असद अहसन के बेटे की शादी में शामिल होने लाहौर गए थे। शादी में उन्होंने कव्वाली का भी आनंद लिया।

Third party image reference
रिपोर्ट की मानें तो वह यहां दो दिन के लिए आए थे और उन्होंने कुछ राजनेताओं से भी मुलाकात की।

Third party image reference
सामने आए वीडियो को देख भारत के लोग शत्रुघ्न सिन्हा को ट्रोल कर रहे हैं। किसी ने उन्हें देशद्रोही बताया तो कोई उन्हें गंदी राजनीति करने वाला बोल रहा है।
एक ने कमेंट करते हुए लिखा- शत्रु को अब यहां कोई पहचानता नहीं तो उन्हें पाकिस्तान की नागरिकता लेकर वहां राजनीति में जुड़ जाना चाहिए।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments