अनाथ लड़के को गोद लेकर लुटा दी सारी दौलत, खुद हो गया कंगाल, गुमनामी में हुई मौत



Third party image reference
भारत में कई ऐसे बच्चे हैं जिनका कोई भी नहीं है। कुछ बच्चे ऐसे हैं जो भीख मांग कर अपना पेट भरते हैं और सड़क पर ही सो जाते हैं। कुछ बच्चे अनाथ आश्रम में रहते हैं। बॉलीवुड के कई सितारे अनाथ बच्चों को गोद ले चुके हैं। इस पोस्ट में हम आपको एक ऐसे ही कलाकार के बारे में बताएंगे जिसने अनाथ बच्चे को गोद लिया था। इस बच्चे को काफी ज्यादा प्यार भी दिया और अपनी पूरी दौलत उसी पर लुटा दी। लेकिन वह गुमनामी में ही इस दुनिया को अलविदा कह गया। अनाथ बच्चे ने बुढ़ापे में इस बॉलीवुड कलाकार की देखभाल नहीं की। आइए जानते हैं

Third party image reference
हम बात कर रहे हैं जाने-माने स्क्रिप्ट राइटर ब्रिज कात्याल की। इन्होंने अपने करियर में 'अजूबा' और 'विश्वास', 'जब जब फूल खिले' जैसी फिल्मों की कहानी लिखी थी। इसके अलावा इन्होंने टीवी के कई लोकप्रिय सीरियलों की कहानी भी लिखी। ब्रिज कात्याल ने एक बच्चा गोद लिया था क्योंकि बुढ़ापे में उनका कोई भी नहीं था। वे अपने बच्चे को काफी ज्यादा प्यार करते थे। इसी कारण ब्रिज कात्याल ने अपनी पूरी संपत्ति बेटे के नाम कर दी।

Third party image reference
साल 2018 में दिसंबर के महीने में ब्रिज कात्याल की मौत हुई थी। इनको रेक्टल कैंसर था और उनके पास इलाज के पैसे नहीं थे। इनका बांद्रा स्थित एक चैरिटी हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था। अनाथ लिए गोद बेटे ने ब्रिज कात्याल का इलाज नहीं करवाया।

Third party image reference
रिपोर्ट में यह बताया गया कि ब्रिज कात्याल अपने बेटे और बहू के साथ रहना चाहते थे। लेकिन उनकी यह इच्छा कभी भी पूरी नहीं हो सकी। वह भयंदर वाले फ्लैट में अकेले ही अपना जीवन गुजार रहे थे। लक्ष्मण नाम का लड़का ब्रिज कात्याल की देखभाल करता था और वही उनके साथ रहता था। ब्रिज कात्याल ने कभी भी किसी को अपना दर्द नहीं बताया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments