मुस्लिम होते हुए भगवान में रखती है भरोसा! महाशिवरात्रि के अवसर पर पहुंची शिव मंदिर

आज महाशिवरात्रि का पावन अवसर है और इस अवसर पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के ज्यादातर सेलिब्रिटी लोगों को शुभकामनाएं दे रहे हैं क्योंकि सभी सेलिब्रिटी भगवान में काफी ज्यादा विश्वास रखते हैं और यह दिन लोगों को काफी ज्यादा पसंद है। वैसे आज हम आपको अपने इस लेख में उस सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो मुस्लिम होते हुए भगवान पर आंख बंद करके भरोसा करती है।

Third party image reference

मुस्लिम होते हुए भगवान में रखती है भरोसा!

दरअसल हम सुजैन खान के बारे में बात कर रहे हैं। सुजैन खान को तो आप भली-भांति और अच्छी तरीके से जानते होंगे। सुजैन खान की शादी सन 2000 में ह्रितिक रोशन के साथ हुई थी। ह्रितिक रोशन और सुजैन खान एक दूसरे को काफी ज्यादा पसंद करते थे। यही कारण रहा कि सुजैन खान जल्दी ही 2 बच्चों की मां भी बन गईं लेकिन मां बनने के बाद सुजैन खान और ह्रितिक रोशन के बीच दूरियां आने लग गईं। इसी वजह से शादी के 14 साल बाद सन् 2014 में दोनों के बीच तलाक हो गया।

Third party image reference
लेकिन तलाक होने के बाद भी ह्रितिक रोशन और सुजैन खान एक दूसरे के साथ ही नजर आते हैं और ह्रितिक रोशन भगवान में काफी ज्यादा विश्वास रखते हैं और यही कारण है कि ह्रितिक रोशन से प्रभावित होकर सुजैन खान भी भगवान को पूजने के लिए मंदिर जाती हैं इसलिए लोग सुजैन खान को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

Third party image reference

महाशिवरात्रि के अवसर पर पहुंची शिव मंदिर

अभी थोड़ी देर पहले महाशिवरात्रि के इस पावन मौके पर सुजैन खान को एक शिव मंदिर में देखा गया। इस दौरान सुजैन खान के साथ उनके पूर्व पति ह्रितिक रोशन और उनके बच्चे भी मौजूद थे और यह सब कुछ देख लोग भी काफी ज्यादा खुश हो गए। यही कारण रहा कि फिलहाल सुजैन खान की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हो गई है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments