ऐश्वर्या से नहीं बल्कि हूबहू इनसे मिलता है बेटी आराध्या का चेहरा

दुनिया में एक ही शक्ल के सात लोग होते है। एक ही घर में कई बार भाई बहन, बाप बेटे या मां बेटी का चेहरा काफी हद तक मिलता है, लेकिन ये खून का रिश्ते या जीन्स की वजह से होता है जो एक ही परिवार के लोगों का नाक नक्शा एक जैसा होता है। लेकिन अगर किसी का चेहरा किसी ऐसे व्यक्ति से मिलता हो जिनके बीच दूर दूर तक कोई कनेक्शन ना हो तो बात वाकई हैरान करती है, और अगर ये मशहूर हस्तियां या सेलिब्रिटीज हों तब तो बात और भी खास हो जाती है।

Third party image reference
आराध्या ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की इकलौती बेटी है और बच्चन परिवार की आंख का तारा है। बचपन से ही आराध्या काफी क्यूट और प्यारी लगती हैं। अक्सर उनके चेहरे की तुलना उनकी मां ऐश्वर्या से की जाती है और लोगों को लगता है कि आराध्या ऐश जैसी लगती हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें आराध्या का चेहरा एक इंटरनेशनल सेलिब्रिटी से रिसेंबल करता है।

Third party image reference
ये लड़की जिसे लोग आराध्या की हमशक्ल के रहे हैं असल में वो एक साउथ कोरियन मॉडल, अभिनेत्री और रैपर है जिसका नाम लिसा है। लिसा का पूरा नाम lalisa manoban है, जो साउथ कोरियन गर्ल्स के साथ ब्लैकपिंक नाम का बैंड चलाती है, जिस कारण इनका नाम लिसा ब्लेकपिंक पड़ गया। 22 वर्ष उम्र में लिसा थाईलैंड और साउथ कोरिया में काफी फेमस हो चुकी है।

Third party image reference
लिसा और आराध्या की तुलना खुद लिसा के फैन्स ने भी नोटिस की है। ट्विटर पर भी इनके मिलते जुलते फेस को लेकर फैन्स ट्वीट करते हैं। ऐश्वर्या भी इंटरनेशनल सेलिब्रिटी है जो अक्सर प्रोजेक्ट्स के सिलसिले में दुनिया घूमती हैं वो अपने साथ आराध्या को हमेशा लेकर जाती है। सोशल मीडिया पर भी ऐशेमवर्य अक्सर आर्ध्य के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

Third party image reference
ऐश्वर्या की तरह आराध्या भी छोटी सी उम्र में काफी फेमस हो चुकी हैं। लिसा के साथ आर्द्या का चेहरा हमें तो काफी हद तक मिलता जुलता लगता है, आप भी इस बारे में अपनी राय बता सकते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments