इस एक्ट्रेस ने बच्चों की खातिर अपना सफल करियर तक छोड़ दिया, अब पति करता है टीवी पर राज

अभिनय की दुनिया में बहुत सी ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंय शादी के बाद अपना करियर छोड़ दिया तो किसी ने एक से दो बच्चें हो जाने के बाद. अपने एक कहावत तो सुनी ही होगी बच्चें पालना बच्चों का खेल नहीं हैं. आज एक ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस कांची कॉल की हम बात करेंगे जो एक समय टीवी जगत का जाना माना नाम हुआ करती थी.

Third party image reference
लेकिन पिछले काफी समय से टीवी के किसी भी शो में नज़र नहीं आई. कांची कॉल को दर्शकों के बीच सीरियल एक नन्द की खुशियों की चाबी से बहुत पसंद किया गया. जिसके बाद उन्होंय टीवी के जाने माने अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया से शादी करली.

Third party image reference
शादी के बाद कांची कॉल को दो जुड़वाँ बच्चें हो गए जैसा की हमने पहले ही ऊपर में एक कहावत कहीं जो कांची कॉल पर पूरी तरह से सूट होती हैं. क्यूंकि आज के समय में बच्चें इतने शरारती हो गए हैं की उन्हें संभालना बहुत मुश्किल हैं और कांची कॉल को दो जुड़वाँ बच्चें हो गए.

Third party image reference
जिसके बाद कांची कॉल ने अपने दोनों बच्चों की खातिर अपना सफल करियर छोड़ दिया और उनकी परवरिश में लग गई. लेकिन उनके पति इन दिनों ज़ी टीवी के शो कुंकुम भाग्य में अभी द रॉकस्टार के रोल में नज़र आ रहें हैं जिसे काफी पसंद किया जाता हैं.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments