बीमार पिता के लिए दवाई लेने पहुंची बॉलीवुड की ये बड़ी हिरोइन - लोग देखते ही रह गए


Third party image reference
दोस्तो बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने अपनी माँ के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करके उनको याद की। ऐसे में जान्हवी कपूर मुंबई में एक मेडिकल स्टोर के बाहर कैमरे में कैद हुई। इनके हाथ मे दवाइयां की थैली भी नजर आयी। फिल्म निर्माता बोनी कपूर और श्रीदेवी की लाडली बेटी जान्हवी आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसस की लिस्ट में शुमार हो चुकी है। सूत्रों की मानें तो इस समय जाह्न्वी के पिता की तबियत ठीक नहीं चल रही, जिसके कारण वह खुद अपने पिता के लिए दवा लेने आई |

Third party image reference
बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस होने के कारण इनको आये दिन किसी न किसी जगह पर कैमरा में कैद किया जाता है। अपनी फिल्मों से ज्यादा जान्हवी कपूर पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है, इनको आये दिन रेस्टोरेंट, एयरपोर्ट या फिर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। हाल ही में वह मुंबई के जुहू स्थित एक मेडिकल स्टोर के बाहर नजर आयी। आप इन तस्वीरों में देख सकते है कि यह बिल्कुल ही साधारण रूप में नजर आ रही है और इनके चेहरे पर मायूसी साफ झलक रही है। सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर करते हुए जान्हवी अपनी मां श्रीदेवी को बहुत याद की।

Third party image reference
आपको बता दे जान्हवी की आने वाली फिल्मो की तो ' गुंजन सक्सेना : द करगिल गर्ल ' फिल्म में लीड रोल में नजर आएगी। इसमे वह एक पायलट ऑफिसर की भूमिका निभाती हुई दिखेगी। इसके अलावा दोस्ताना फिल्म की सीक्वल ' दोस्ताना 2 ' में बड़े पर्दे पर पहली बार कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा वरुण धवन के साथ फिल्म ' मिस्टर लेले ' और करण जौहर की अगली फिल्म ' तख्त ' में भी जान्हवी कपूर अहम भूमिका निभाती हुए दिखेगी।

यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments