न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट को लेकर विकेटकीपर साहा और पंत का जमकर उड़ा मजाक

दोस्तों शनिवार को भारतीय समयानुसार सुबह 4 बजे से भारत और न्यूजीलैंड के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम मैच क्रिस्टचर्च के ओवल स्टेडियम में खेला जायेगा. भारत पहले टेस्ट मैच 10 विकेट से हार गयी थी. भारतीय बल्लेबाजों जिस बल्लेबाजी के कारण जानें जाते है वो बल्लेबाजी पहले टेस्ट में देखने को नहीं मिली. न्यूजीलैंड की तेज गेंदबाजी के आगे भारतीय बल्लेबाजी ने घुटने टेक दिये.

Third party image reference
दुनिया के नंबर-1 गेंदबाज बुमराह और बल्लेबाज कप्तान विराट कोहली फ्लॉप साबित हुए. टी20 सीरीज और वनडे सीरीज में पंत को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था जबकि पहले टेस्ट में रिद्धिमान साहा की जगह ऋषभ पंत को मौका दिया गया था. पंत पहले टेस्ट की दोनों पारियों में बुरी तरह से फ्लॉप हुए.

Third party image reference
दूसरे टेस्ट में विकेटकीपर पंत की जगह साहा को मौका दिया जा सकता है. भारत पहला मैच हारकर टेस्ट सीरीज में 0-1 से पीछे है. यदि भारत दूसरा मैच भी हार जाती है तो न्यूजीलैंड का भारट पर टेस्ट सीरीज में 2-0 से क्लीन स्वीप हो जायेगा.

Third party image reference
दोस्तों आपके अनुसार दूसरे टेस्ट में पंत और साहा में से किसको प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए. हमें कमेंट करके आपकी प्रतिक्रिया जरूर बताये.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments