दिल्ली में हुई हिंसा, तो अरविंद केजरीवाल ने ले लिया बड़ा फैसला, प्रदर्शनकारियों के उड़े होश


Third party image reference
नागरिकता संशोधन एक्ट को लेकर हो रहा विरोध प्रदर्शन अब धीरे-धीरे उग्र होता जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें दिल्ली में इस एक्ट के विरोध में प्रदर्शनकारियों ने हिंसा करनी शुरू कर दी है। इतना ही नहीं इसमें से कुछ उपद्रवियों ने गोलियां भी चलाई। जिसमें एक हेड कांस्टेबल की मृत्यु भी हो गई है। वहीं डीसीपी और एसीपी दर्जे के अधिकारी इस झड़प में घायल हुए हैं।

Third party image reference
गौरतलब है कि दिल्ली में कानून व्यवस्था केंद्र सरकार के हाथ में है। ऐसे में सरकार ने दिल्ली पुलिस को ऐसे मसले में बड़ी समझदारी से काम लेने के लिए कहा है। लेकिन इस हिंसा के बीच दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार ने भी बड़ा फैसला लिया है। इसके चलते पूरे देश भर में उनके फैसले की तारीफ की जा रही है।

Third party image reference
दरअसल केजरीवाल सरकार में शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके जानकारी दी है कि कल दिल्ली के सभी प्राइवेट व सरकारी स्कूल बंद रहेंगे। इतना ही नहीं दिल्ली में हो रही बोर्ड परीक्षाओं को भी स्थगित करने का आदेश दिया गया है। ऐसे में केजरीवाल सरकार का यह फैसला प्रदर्शनकारियों के होश उड़ा देने वाला है क्योंकि स्कूलों के बंद होने पर सड़कों पर लोगों की आवाजाही कम होगी और दंगा करने वाले लोगों की पहचान बड़ी आसानी से हो सकेगी।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments