सिद्धार्थ ने रजत शर्मा के सामने किया खुलासा, सच्चाई जान शहनाज की आंखों से निकलेंगे आंसू !

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के ग्रैंड फिनाले में कुछ ही दिन बाकी हैं। फिनाले से पहले घर के सदस्यों से मुलाकात करने और उनसे सवाल-जवाब करने के लिए आप की अदालत फेम सीनियर जर्नलिस्ट रजत शर्मा ने एंट्री ली है। इस बीच रजत शर्मा ने शो के होस्ट सलमान खान को भी सवालों के कठघरे में खड़ा किया। इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला से भी तीखे सवाल किए और इन्हीं सवालों के बीच में शुक्ला ने शहनाज के लिए अपने दिल की बात सबके सामने कह दी।

Third party image reference
हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला अब तक घरवालों के सामने अपने उस हिस्से को हमेशा बंद रखते आए हैं जिसमें शहनाज है। यानि, शुक्ला के दिल में भी शहनाज के लिए खास जगह है पर वो सबके सामने इस बात का इजहार नहीं करते। पर उनके फैंस को सिडनाज की क्यूट केमिस्ट्री काफी पसंद है। सामने आए प्रोमो वीडियो के मुताबिक, रजत शर्मा के सामने सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने दिल की बातें कह दी हैं और बताया है कि, वो शहनाज के लिए स्पेशल फील करते हैं। इससे इतना तो पता चलता है कि, शहनाज, सिद्धार्थ के दिल में अपनी खास जगह बनाने में कामयाब हो चुकी हैं क्योंकि, शहनाज को कई बार घरवालों के सामने और सलमान खान के सामने अपने प्यार का इजहार करते हुए देखा गया है।

Third party image reference
दरअसल, आप की अदालत के रजत शर्मा घर में आते हैं अपने सवालों का कठघरा खड़ा करते हैं। इस बीच वह शुक्ला से पूछते हैं कि, उन्होंने पारस को इम्यूनिटी पावर दी क्यों कि वो ये जानते हैं कि पारस उन्हें कंपटीशन नहीं दे सकते जबकि शहनाज उन्हें अच्छा खासा कंपटीशन दे सकती हैं। रजत के इस सवाल पर शुक्ला के जवाब ने न सिर्फ शहनाज का दिल जीता बल्कि फैंस का भी दिल जीत लिया है क्योंकि, सिद्धार्थ का कहना है उन्होंने शहनाज को कभी-भी अपना कंपटीशन नहीं माना और वो शहनाज को गेम की तरह से नहीं देखते। सिद्धार्थ की इन बातों से इतना तो साफ हो चुका है कि, शहनाज उनके गेम का पार्ट नहीं है और अगर शहनाज को बिग बॉस की ट्राफी मिल जाती है तो शुक्ला को खास फर्क नहीं पड़ेगा।
हालांकि, शहनाज का भी ये कहना है कि, वो ही बिग बॉस की ट्रॉफी जीतेंगी और ट्रॉफी को सिर्फ सिद्धार्थ के साथ शेयर करेंगी। बहरहाल अगर शो की बात करें तो, इस समय घर के सभी कंटेस्टेंट बहुत ही बेसब्री से फिनाले का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच सलमान खान ने आरती सिंह, माहिरा शर्मा और शहनाज को एक बड़ी टेंशन दे दी है और कहा है कि, वो सेफ नहीं है ऐसे में इन तीनों में से कोई भी घर से बेघर हो सकता है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments