बिना किसी बॉडीगार्ड के शॉपिंग करने निकली, रास्ते में मिली क्यूट फैन तो ली तस्वीरें

अपनी कॉमेडी से लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाले एक्टर चंकी पांडे की लाडली बेटी अनन्या पांडे भी अब बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी है । डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली यह अभिनेत्री इन दिनों ईशान खट्टर के साथ 'खाली पीली' फिल्म की शूटिंग में व्यस्त थे वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहती है । आए दिन इनको रेस्टोरेंट या फिर जिम जाते हुए कैमरे में कैद किया जाता है । हाल ही में अनन्य पांडे शॉपिंग मॉल के बाहर कैमरे में कैद हुई ।

Third party image reference

रास्ते में मिली क्यूट फैन तो ली तस्वीरें

आप सभी को पता ही है कि बॉलीवुड सेलेब्स जहां भी जाते हैं वहां उनके पीछे हजारों फैंस की भीड़ लगी रहती है । शॉपिंग मॉल से निकलने के दौरान नन्हीं सी फैन के साथ अनन्या पांडे ने तस्वीरें खिंचवाई और वह काफी खुश नजर आए खुले हुए बालों में वह किसी परी से कम नहीं लग रही थी तो वही क्यूटनेस के मामले में इनका कोई जवाब नहीं है।

Third party image reference

बिना किसी बॉडीगार्ड के शॉपिंग करने निकली

वैसे तो बॉलीवुड का कोई भी सेलेब्स बिना बॉडीगार्ड के कहीं भी नहीं जाता है लेकिन अनन्या पांडे हाल ही में बिना किसी बॉडीगार्ड के शॉपिंग मॉल पहुंची थी और वहां से शॉपिंग करने के बाद उन्होंने कैमरे के सामने क्यूट पोज दिए लुक की बात करें तो हमेशा की तरह बहुत शॉर्ट में नजर आई ।

Third party image reference
वर्क फ्रंट की बात की जाए तो करियर की पहली दो फिल्में 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' और 'पति पत्नी और वो' हिट साबित हुई अब इसी साल उनकी 'खाली पीली' फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है जिसका निर्देशन मकबूल खान द्वारा किया जा रहा है तो वही प्रोड्यूसर हिमांशु मेहरा और अली अब्बास जफर है ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments