Bigg Boss 13: कलर्स टीवी के शो 'बिग बॉस' का फिनाले इस दिन आएगा, इतने बजे होगा टेलीकास्ट

कलर्स टीवी पर सलमान खान के द्वारा होस्ट किए जाने वाले शो 'बिग बॉस' का सीजन 13 चल रहा है और और इस शो में ऐसा पहली बार हुआ है कि ग्रांड वीक में इतने सारे कंटेस्टेंट मौजूद हैं, बिग बॉस के घर में अभी 6 कंटेस्टेंट मौजूद है जिनके नाम हम आगे विस्तार से आपको बताने वाले हैं।


Third party image reference
अगर आपको कलर्स टीवी के पॉपुलर शो 'बिग बॉस' को देखना पसंद है तो यह खबर आपके लिए बेहद दिलचस्प और मजेदार हो सकती है, खबर यह है कि बिग बॉस सीजन 13 चल रहा है और इस शो में ऐसा पहली बार हुआ है कि फिनाले वीक में इतने सारे लोग मौजूद हैं बिग बॉस के घर में अभी जो 6 लोग मौजूद हैं उनके नाम आरती सिंह, सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज, शहनाज गिल, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा है।


Third party image reference
कलर्स टीवी पर अभी 'बिग बॉस' 10:30 बजे प्रसारित होता है लेकिन वीकेंड का वार में सलमान खान के साथ यह शो 9 ही शुरू हो जाता है, जैसा कि आपको पता है वीकेंड का वार में सलमान खान 'बिग बॉस' के घर के कंटेस्टेंट को अपना गेम सुधारने की सलाह देते हैं, लेकिन इस बार सलमान खान वीकेंड का वार में नजर नहीं आएंगे क्योंकि अब 'बिग बॉस 13' का सीधा ग्रैंड फिनाले होने जा रहा है।


Third party image reference
बिग बॉस के मेकर्स ने 'बिग बॉस 13' के फिनाले एपिसोड को प्रसारित करने की तारीख 15 फरवरी तय की है और जैसा कि पहले बताया जा रहा था कि शो की तारीख हफ्ते 2 हफ्ते आगे बढ़ाई जा सकती है लेकिन आधिकारिक तौर पर ऐसी कोई खबर अभी निकल कर सामने नहीं आई है इसलिए यह तय है कि 'बिग बॉस 13' का ग्रैंड फिनाले 15 फरवरी यानी कि शनिवार को 9 ही प्रसारित किया जाएगा। बिग बॉस सीजन 13 का यह शो बेहद दिलचस्प और मजेदार होने वाला है।
बिग बॉस के इस एपिसोड में कंटेस्टेंट को उनकी जर्नी दिखाई जाएगी जिस वजह से कंटेस्टेंट काफी भावुक हो सकते हैं, बिग बॉस 13 के ग्रैंड फिनाले एपिसोड में कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर होगी क्योंकि शो में कई कंटेस्टेंट शुरू से बने हुए हैं, ऐसे में शो के विजेता का अनुमान लगाना बेहद ही मुश्किल है।
खैर बिग बॉस हमारी समझ से तो बाहर ही है इसलिए हम इस पर ज्यादा लेख नहीं लिखते हैं लेकिन कलर्स टीवी के पॉपुलर शो 'बिग बॉस 13' का विजेता कौन होगा इस बारे में आपके क्या विचार हैं आप अपनी राय कमेंट बॉक्स में हमारे साथ साझा कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments