BB13: बिग बॉस ने बनाया इस कंटेस्टेंट को विनर तो भड़के सलमान, फिनाले में जाने से किया इनकार


Third party image reference
 कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाली लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 की, जिसमें आए दिन नया ट्विस्ट देखा जा रहा हैं। वहीं बिग बॉस सीजन 13 का ग्रैंड फिनाले में अब सिर्फ 2 दिन बचा हैं। आने वाली 15 फरवरी को बिग बॉस सीजन 13 का ग्रैंड फिनाले होने वाली है, जिसमें टॉप 5 में से कोई एक विनर होने वाली है। वहीं टॉप 4 में सिद्धार्थ, आसिम, पारस और रश्मि पहुंच चुके हैं और नॉमिनेटेड 3 सदस्य माहिरा, आरती, और शहनाज़ में से कोई एक टॉप 5 में शामिल होने वाली है। वहीं अब शो के फिनाले से जुड़ी एक बहुत ही बड़ी और अहम जानकारी सामने निकलकर आई है, जिसने बिग बॉस के फैंस को हैरान कर दिया है।

Third party image reference
बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल राशिद खान (KRK) ने बिग बॉस के फिनाले से जुड़ी एक अहम जानकारी दी है। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के माध्यम से KRK ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि उनके सूत्रों के हिसाब से बिग बॉस के मेकर्स सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस का विनर घोसित करना चाहते हैं। जबकि सलमान उनके इस फैसले से काफी ज्यादा नाराज़ है फिनाले में न जाने की धमकी तक दे चुके हैं।

 
 
लेकिन फिलहाल बिग बॉस की निर्माता और सलमान कल शाम एक मीटिंग करने वाले हैं जिसमे इस मामले पर बात की जाएगी और सलमान खान को मानने की भी कोशिश की जाएगी। लेकिन देखना ये होगा की सलमान पीछे हटते है या मेकर्स किसी और को विजेता घोषित करते हैं। KRK द्वारा किया हुआ ट्वीट आप ऊपर दी गई तस्वीर में देख सकते हैं।

 
 
वैसे दोस्तों आपके अनुसार इस सीजन का विनर किसे होना चाहिए ? आप अपने राय हमें कॉमेंट कर जरूर बताएं और साथ ही इस आर्टिकल को लाइक और शेयर करना न भूलें। दोस्तों आगे भी हमसे जुड़े रहने के लिए हमें फॉलो करें। धन्यवाद।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments