BB13: ट्विटर ट्रेंड में असीम रियाज की महासुनामी, तोड़े बिग बॉस इतिहास के सारे रिकॉर्ड !

हम बात कर रहे हैं लोकप्रिय और सुपरहिट रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 की, जिसमें सभी कंटेस्टेंट्स ने अपना शानदार गेम प्लानिंग दिखाया है। वहीं घर के अंदर आए दिन नया ट्विस्ट देखने को मिलता रहता हैं। वहीं यह शो अब फिनाले के बहुत नज़दीक हैं। ऐसे से में बचे 7 कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला, पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शहनाज़ गिल कौर, आरती सिंह, रश्मि देसाई और आसिम रियाज में से टॉप 5 पर पहुंचने का होड़ मचा हुआ हैं। वहीं इन सब के बीच असीम रियाज ने एक बार फिर से ट्विटर पर अपने नाम एक नया रिकॉर्ड कायम किया हैं।

Third party image reference
दरअसल सोशल मीडिया का इन दिनों जो भरपूर इस्तेमाल चल रहा हैं वो बिग बॉस सीजन 13 के लिए चल रहा हैं। एक बार फिर से असीम रियाज ने अपने नाम एक रिकॉर्ड बनाया हैं जिसमे उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को भी पीछे छोड़ दिया हैं। वहीं इन दिनों असीम रियाज के फैन्स इनको बिग बॉस का विनर देखने के लिए ट्विटर पर #AsimForTheWin के नाम से ट्रेंड चला रखा हैं। और फिलहाल इस ट्रेंड ने 15 मिलियन ट्वीट्स को क्रॉस कर लिया हैं जो बहुत ही बड़ी बात हैं।

Third party image reference
वहीं बिग बॉस के इस सीजन में असीम रियाज और सिद्धार्थ शुक्ला के फैन ट्विटर पर इन्हे सपोर्ट करने के लिए ट्रेंड चलाते हैं। कुछ दिन पहले ही सिद्धार्थ के नाम भी ट्विटर पर ट्रेंड चला था और उस ट्रेंड ने 8 मिलियन तक ट्वीट्स को क्रॉस किया। लेकिन आज असीम रियाज ने सिद्धार्थ को हराकर 15 मिलियन ट्वीट्स पार किया हैं जो बिग बॉस के इतिहास का सबसे बड़ा रिकॉर्ड बन गया हैं और इतना ही नहीं अब तो ये वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बन चूका हैं। एक बात तो जाहिर हैं जब असीम बिग बॉस के बाहर निकलेंगे तो इन्हे बहुत ख़ुशी होगी।

Third party image reference
असीम के फैन्स ने इससे पहले भी ट्विटर पर असीम के नाम का रिकॉर्ड बनाया हैं जो सिद्धार्थ ने तोड़ दिया। लेकिन इस बार 15 मिलियन को पार करना सिद्धार्थ के लिए भी नामुमकिन हैं। आपको बता दे असीम का ये रिकॉर्ड वर्ल्ड रिकॉर्ड बना हुआ हैं क्यों की इस ट्रेंड में सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि और भी देश के लोग हैं जो असीम रियाज के फैन हैं उन्होंने भी इस ट्विटर ट्रेंड में साथ दिया हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments