BB13: देखिए Final Voting Trend, इस सदस्य को मिल रहे हैं सबसे ज्यादा वोट, बन सकता है विनर

बिग बॉस सीजन 13 अपने अंतिम पड़ाव पर है कल यानी शनिवार 15 फरवरी को शो का फिनाले होने वाला है। लेकिन सोशल मीडिया पर फैन्स अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को सपोर्ट कर रहे हैं। ऐसे में आज हम बात करेंगे फाइनल वोटिंग ट्रेंड के बारे मे और हम आपको बताएंगे कि किसे सबसे ज्यादा वोट्स मिल रहे हैं और कौन सा सदस्य इस सीजन का विनर बन सकता है।

Third party image reference
फाइनल वोटिंग ट्रेंड के अनुसार सबसे आगे असीम रियाज चल रहे हैं। दूसरे स्थान पर सिद्धार्थ शुक्ला हैं। तीसरे नंबर पर शहनाज गिल हैं तो चौथे स्थान पर रश्मि देसाई हैं। वहीं पारस छाबड़ा और आरती सिंह पांचवे और छठे नंबर पर बने हुए हैं। ऐसे में जीत के सबसे करीब असीम रियाज माने जा रहे हैं। हालांकि कुछ लोग सिद्धार्थ शुक्ला को फिक्स विनर भी बता रहे हैं।

Third party image reference
बता दें कि असीम रियाज को टीवी जगत और बॉलीवुड सेलेब्स के अलावा इंटरनेशनल स्टार्स भी सपोर्ट कर रहे हैं। कई सितारे सोशल मीडिया पर असीम रियाज को जीताने के लिए फैन्स से अपील कर रहे हैं। वहीं बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट्स में से भी ज्यादातर असीम का समर्थन कर रहे हैं।

Third party image reference
दोस्तों, आपको क्या लगता है की इन टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में से इस सीजन का विजेता कौन हो सकता है। अपनी राय कमेंट करके जरूर बताएं और ऊपर दिए गए पीले रंग के बटन को दबाकर हमारे पेज को फॉलो जरूर कर लें जिससे आने वाली बिग बॉस से जुड़ी हर खबर आपको पहले मिल जाए।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments