BB13: फिनाले से 1 दिन पहले ऑनलाइन वोटिंग में आया ट्विस्ट, 45% वोट के साथ ये सदस्य सबसे आगे


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों मनोरंजन की खबरों के लिए हमें फॉलो करें, दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम बात कर रहे हैं लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 की, जिसमें रोज़ाना ट्विस्ट देखने को मिलता रहता हैं। वहीं बिग बॉस सीजन 13 के ग्रैंड फिनाले में अब सिर्फ 1 दिन ही बचा हुआ हैं। वहीं बता दें कि ग्रैंड फिनाले में टॉप 5 नहीं बल्कि इस बार टॉप 6 कंटेस्टेंट्स में से विनर चुना जाएगा। वहीं सिद्धार्थ, आसिम, पारस और रश्मि देसाई टॉप 4 में पहुंच चुके हैं और नॉमिनेटेड 3 कंटेस्टेंट्स माहिरा, आरती और शहनाज़ में से कोई एक बेघर होगा एवम् अन्य 2 कंटेस्टेंट्स टॉप 6 में शामिल होने वाली है जिसमें से कोई एक इस सीजन का विनर होगा। ऐसे में ग्रैंड फिनाले से सिर्फ 1 दिन पहले ऑनलाइन वोटिंग में आया बड़ा ट्विस्ट।

Third party image reference
वहीं बिग बॉस सीजन 13 के टॉप 4 विनर की लिस्ट में सामने आ गई है। सबसे ज्यादा सिद्धार्थ शुक्ला,आसिम रियाज़ शहनाज गिल और रश्मि देसाई आगे चल रहे है। फ़ैंस सोशल मीडिया में अपने-अपने कंटेस्टेंट को विजयी बनाने के लिए जुटे हुए हैं।

Third party image reference
बिग बॉस 13 के फिनाले से 3 दिन पहले ट्विटर पर ऑनलाइन वोटिंग की गई इस दौरान लोगों ने आसिम रियाज को सबसे ज्यादा 45% वोट देकर बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने का हकदार बताया। वहीं आसिम रियाज के बाद सिद्धार्थ शुक्ला को 41% वोट मिले जबकि शहनाज को 10% और रश्मि देसाई को 4% वोट मिले।

Third party image reference
बिग बॉस 13 में आसिम रियाज का सफर शानदार रहा है ऐसे में घर के बाहर लोग आसिम को बेहद पसंद कर रहे हैं भारत के अलावा दूसरे देशों के लोग भी आसिम रियाज को बिग बॉस 13 का विजेता बनते देखना चाहते है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments