BB 13: शहनाज को लगा करारा झटका, सलमान खान ने किया घर से बाहर!

टेलीविजन जगत का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस 13 का सफर अपनी मंजिल से अब बस चंद कदम और दूर है। ट्रॉफी पाने की होड़ में शो में बचे सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे अपना पूरा दमखम दिखा रहे हैं। इस शो में सबसे ज्यादा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है। दोनों के बीच कभी प्यार तो कभी तकरार का दौर अब तक नहीं थमा है। शहनाज कभी भी सिद्धार्थ का हाथ नहीं छोड़ती हैं और बात करे सिद्धार्थ शुक्ला की तो वह शहनाज से जितना चाहे झगड़ा कर लें लेकिन जरूरत पड़ने पर वह हमेशा उनके पास मौजूद होते ही हैं। ऐसा ही कुछ नजारा हाल ही में एक बार फिर से देखने को मिला है।

Third party image reference
फाइनल राउंड तक आते-आते घर में मौजूद तकरीबन हर कंटेस्टेंट को शो से बाहर होने का डर सता रहा है। माहिरा शर्मा और आरती सिंह तो इस डर के चलते काफी आंसू बहा चुकी हैं। वही शहनाज गिल भी इस डर का सामना करती नजर आईं। शो में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और असीम रियाज काफी मजबूती से बने हुए हैं।

Third party image reference
परन्तु इस बार के वीकेंड के वार में एक चौंकाने वाली बात सामने आई है। रविवार के एपिसोड के बाद दिखाए गए प्रोमो वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान को यह कहते सुने गए कि शहनाज आपकी जर्नी इस घर में समाप्त हो गई है।

Third party image reference
जिस शहनाज गिल को खुद सलमान खान भी पसंद करते हैं उसे घर की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट समझा जा रहा था, उन्हें घरवालों के साथ बेहद भावुक तरीके से विदाई लेते और जाते वक्त बिग बॉस के घर का दरवाजा खुलता भी दिखाया गया। इस मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला भी काफी भावुक नजर आये। सिद्धार्थ शहनाज के न जाने को लेकर इतने कॉन्फिडेंट थे कि पिछली बार जब सलमान खान ने शहनाज के एविक्शन की घोषणा कर दी थी तब भी वह काफी कंफर्टेबल थे और शहनाज के नहीं जाने की बात कह रहे थे परन्तु इस बार वह शहनाज को सपोर्ट करते और उन्हें ढांढस बंधाते दिखाई दिए।

Third party image reference
शो में दिखाया गया कि शहनाज बिग बॉस के दरवाजे पर रश्मि देसाई से लिपट कर बुरी तरह से रो रही हैं और साथ ही शहनाज गिल के बाहर जाने के लिए बिग बॉस के घर का दरवाजा भी खोला गया है। ऐसे में क्या शहनाज को वाकई दर्शकों के वोट के आधार पर बाहर कर दिया गया या नहीं इसका पूरा खुलासा एपिसोड में होगा। लेकिन मेकर्स ने फिलहाल ये साफ संदेश दे दिया है कि शहनाज गिल घर में बहुत सेफ नहीं हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments