BB 13: फिनाले से पहले हुआ बड़ा ट्विस्ट रातों रात बिग बॉस के घर से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट !


आज के इस आर्टिकल में हम बात कर रहे हैं बिग बॉस सीजन 13 की जिसमें आए दिन कुछ न कुछ नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा हैं। वहीं बीते सोमवार को वीकेंड का वार में शो के होस्ट सलमान खान सभी घर वालों संग मस्ती मजाक करते नजर आए थे। वहीं इस दौरान शो के अंत में उन्होंने विशाल आदित्य सिंह का नाम घर से बेघर होने के लिए लिया। वहीं अब विशाल के घर से बाहर होने के बाद 8 कंटेस्टेंट घर में बचे हैं। अब एक बार फिर बिग बॉस के घर में ट्विस्ट होने वाली है।
Third party image reference
वहीं खबरों के मुताबिक बिग बॉस 13 के टॉप फाइनलिस्ट चुन लिए गये हैं। बिग बॉस के घर से दो कंटेस्टेंट्स भी घर से बेघर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि और सीज़न की तरह भी इस बार 19 वें हफ्तें में मिड नाइट एविक्शन होगा। इस एविक्शन में आरती सिंह और माहिरा शर्मा एक-दूसरे के आमने-सामने होगीं। जिसमें से कम वोट्स के चलते माहिरा शर्मा घर से बाहर हो होगीं।
Third party image reference
बता दें कि विशाल आदित्य सिंह के बाहर होने से फैंस काफी गुस्सा हैं। सोशल मीडिया पर भी उनके फैंस अपनी प्रतिक्रिया शेयर कर रहे हैं। बता दें कि विशाल सिंह बिग बॉस के घर के ऐसे प्रतियोगी है जो वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद बहुत दिनों तक घरों में रूके हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments