BB 13: सिद्धार्थ की दोस्त निकली बिग बॉस के घर में पहुंची ये पत्रकार, आखिर क्या है वजह ?


आज के इस आर्टिकल में हम एक बार फिर बात कर रहे हैं कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाली लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 की, जहां हर नया ट्विस्ट देखा जाता हैं। वहीं यह शो लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हो चुका हैं और देशभर में घर घर में यह शो देखा जा रहा हैं। वहीं अब बिग बॉस सीजन 13 अपनी अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आनेवाली 16 फरवरी को फिनाले हैं, जिसमें टॉप 5 कंटेस्टेंट्स में से एक होगा इस सीजन का विनर। वहीं बीते सोमवार को विशाल के बेघर होने के बाद अब घर में केवल 7 कंटेस्टेंट्स ही बचे हैं। वहीं आज घर के सदस्यों के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की जाएगी जिसमें उन्हें पत्रकारों के सवालों का सामना करना पड़ेगा।
Third party image reference
वहीं इस बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस को देख एक खुलासा हुआ है जिसके बाद मेकर्स पर पक्षपात करने का आरोप लग रहा है। दरअसल, प्रोमो में दिखाया गया है कि घर के कंटेस्टेंट के सामने कई पत्रकार बैठे हुए हैं जो रश्मि से सवाल पूछ रहे हैं। इन्हीं में से एक महिला पत्रकार है जो सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्त बताई जा रही हैं।
Third party image reference
शो में महिला पत्रकार को देखने के बाद सोशल मीडिया पर बिग बॉस को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। ‘बिग बॉस न्यूज’ नाम के इंस्टाग्राम पेज पर लिखा गया है कि ‘सिद्धार्थ की बेस्ट फ्रेंड और यूट्यूबर कब से पत्रकार बन गई?’ इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा- ‘बकवास शो, सब कुछ पक्षपात से भरा हुआ है।’
Third party image reference
ऐसा पहली बार नहीं है जब सिद्धार्थ को लेकर मेकर्स पर फेवर करने का आरोप लगा है। सिद्धार्थ की गलती के बावजूद कई बार सलमान खान उनका पक्ष लेते देखे गए। एक फैन पेज से ये दावा किया गया था कि बिग बॉस मेकिंग टीम की चीफ कॉन्टेंट ऑफिसर मनीषा शर्मा सिद्धार्थ की गर्लफ्रेंड हैं।
Third party image reference
बता दें की गौहर ने एक ट्वीट में लिखा था कि ‘सिद्धार्थ शुक्ला ने बहुत गंदा बोला है। अच्छा मौका है अपना पक्ष रखने के लिए, सिर्फ एक ही इंसान बोलता है। ये बिग बॉस नहीं सिद्धार्थ शुक्ला शो है।’
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments