पति को तलाक देकर रहती है बॉयफ्रेंड के साथ, 8 महीने से है प्रेग्नेंट, बॉयफ्रेंड के साथ दिखी

लिव इन रिलेशनशिप में रहना बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लिए कोई बड़ी बात नहीं है । कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बिना शादी किए अपने बॉयफ्रेंड के साथ उनके घर पर रहती है । यही नहीं कई ऐसी भी अभिनेत्रियां है जो शादी के बिना बॉयफ्रेंड के बच्चे की मां बन चुकी है । जैसे कि लीजा हेडन, नीना गुप्ता और एमी जैकसन अब जल्द ही इस लिस्ट में खूबसूरत एक्ट्रेस कल्की कोचलीन का भी नाम जुड़ने जा रहा है क्योंकि वह पिछले 8 महीने से प्रेग्नेंट है । सोशल मीडिया पर इनकी बेबी बंप वाली तस्वीरें अक्सर सामने आती रहती है और वह इन दिनों प्रेगनेंसी पीरियड को भरपूर एंजॉय कर रही है ।

Third party image reference

पति को तलाक देकर रहती है बॉयफ्रेंड के साथ

आपको बता दें कि कल्की कोचलीन बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है 'यह जवानी है दीवानी' में भी इनको लीड रोल में देखा जा चुका है । आपको बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर अनुराग कश्यप से कल्की कोचलीन ने साल 2011 में शादी कर ली थी लेकिन यह रिश्ता सिर्फ 4 साल तक ही टीका । 2015 में इन दोनों का तलाक हुआ और अब वह अपने बॉयफ्रेंड के साथ ही रहती है । आपको बता दें कि कल्की कोचलीन का बॉयफ्रेंड इजराइली क्लासिकल पिएनिस्ट है।

Third party image reference

बॉयफ्रेंड के साथ सड़क पर आई नजर

हाल ही में कल्कि कोचलिन और उनके बॉयफ्रेंड को मुंबई की सड़क पर कैमरे में कैद किया गया । आप देख सकते हो कि दोनों मियां-बीवी वाकिंग करते हुए नजर आ रहे कल्की कोचलीन और उनका बॉयफ्रेंड नारियल पानी पीते हुए दिख रहा है ।

Third party image reference

8 महीने से प्रेग्नेंट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कल्कि कोचलिन ने खुद अपने सोशल मीडिया पर प्रेगनेंसी की खबर शेयर की थी । करीब 8 महीने से वह प्रेग्नेंट है और जल्द ही इन नए मेहमान की किलकारियां सुनने को मिलने वाली है ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments