अपने जिगर के टुकड़े के साथ कीमती समय बिताती दिखी, 7 महीने पहले ही हुआ है जन्म

पिछले साल कई टीवी अभिनेत्रियों ने मां बनने का सुख हासिल किया, जिनमें 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम टीवी अभिनेत्री प्रियंका भी शामिल हैं। प्रियंका पिछले साल जुलाई महीने में एक बेटे को जन्म देकर पहली बार मां बनी हैम उनकी मां बनने पर उनके पति ने सबसे पहले जानकारी दी थी, जिसके बाद उनके चाहने वालों के बीच खुशी की लहर दौड़ पड़ी थी। प्रियंका मम्मी होने की पूरी जिम्मेदारी निभा रही है वह अपने बेटे को के लिए वह सब कुछ कर रही हैं जो एक मां को करना चाहिए। वह अपने बेटे के साथ बिताए गए कीमती पलों की तस्वीरों को अक्सर साझा करती हैं।

Third party image reference
हाल ही में वह अपने बेटे को लेकर एक पार्क पहुंची। अपने जिगर के टुकड़े के साथ प्रियंका पार्क में लेटी हुई नजर आ रही हैं। वह और उनका बेटा दोनों ही बेहद प्यारे लग रहे हैं। मां बेटे की जोड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। कहना गलत नहीं होगा कि प्रियंका चप्पल का बेटा तस्वीरों में तैमूर अली खान से भी ज्यादा क्यूट लग रहा है वह वाकई बहुत प्यारा है उसके जैसी क्यों ऐसा लगता है जैसे भगवान ने उसे पूरी शिद्दत के साथ बनाया होगा।

Third party image reference
टीवी की इस अभिनेत्री के बेटे का जन्म पिछले साल जुलाई महीने में हुआ था। इस हिसाब से उनका बेटा कम से कम 7 महीने का है। उनका बेटा काफी जल्दी ग्रोथ कर रहा है।

Third party image reference
टीवी अभिनेत्री प्रियंका छिब्बर ने कई साल पहले टीवी अभिनेता विकास कलंत्री के साथ शादी की थी। विकास से उनकी मुलाकात एक शूट के दौरान हुई थी। लंबे समय तक डेटिंग के बाद प्रियंका और विकास ने अपने रिश्ते को नया नाम दिया। बेटे के जिंदगी में आने के बाद प्रियंका की जिंदगी खुशियों से भर गई।
आपकी जानकारी के लिए बता दें, प्रियंका एक अभिनेत्री ही नहीं बल्कि एक ब्लॉगर और वेडिंग प्लानर भी हैं। उन्होंने कई शादियों की प्लानिंग की है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments