70 साल के रिटायर्ड इंजीनियर ले आए 40 साल की दुल्हन, शादी के अगले ही दिन उसने तोड़ दिया 'दादाजी' का दिल

70 साल के रिटायर्ड इंजीनियर ले आए 40 साल की दुल्हन, शादी के अगले ही दिन उसने तोड़ दिया 'दादाजी' का दिल

70 साल की उम्र में व्यक्ति आमतौर पर परिवार के साथ समय व्यतीत करता है। लेकिन भोपाल के रहने वाले रिटायर्ड इंजीनियर की पत्नी की मौत के बाद बच्चे किसी दूसरे शहर में रहते थे। वह अकेले ही भोपाल स्थित कर में रहते थे, ऐसे में उनके लिए समय काटना मुश्किल था। उसके बाद उन्होंने एक अखबार में विज्ञापन दिया, जो इस उम्र में उनका सहारा बन सके।
दरअसल, कोलार रोड स्थित रहने वाले रिटायर्ड इंजीनियर की पत्नी का एक साल पहले ही देहांत हो गया है। जानकारी के अनुसार उनका एक ही बेटा है। घर में अकेले रहने के दौरान उन्हें हमेशा एकाकीपन महसूस होता था। कुछ लोगों की सलाह पर उन्होंने अखबार में वैवाहिक विज्ञापन दिया। उसके बाद रिटायर्ड इंजीनियर को शंकर दुबे नाम से एक शख्स का कॉल आया।
Bride

पन्ना जिले का बताया था निवासी
शंकर ने रिटायर्ड इंजीनियर को फोन कर चालीस वर्षीय महिला रानी मिश्रा के बारे में बताया। उसने कहा था कि बचपन में ही रानी को बैल ने पेट में सींग मार दिया था, जिससे वह मां नहीं बन सकती है। इसलिए रानी मिश्रा की आज तक शादी भी नहीं हुई है। गरीब घर से आती है। उसके बाद रिटायर्ड इंजीनियर ने महिला से शादी के लिए हामी भर दी।
biharbride_19_01_2019-1.jpg
मंदिर में शादी की
फोन करने वाला शंकर महिला को लेकर भोपाल रिटायर्ड इंजीनियर के पास पहुंचा। 20 फरवरी को रिटायर्ड इंजीनियर ने मंदिर में गुपचुप तरीके से महिला से शादी की। इस बात की जानकारी उन्होंने किसी को नहीं दी। उसके बाद दुल्हन को लेकर दादाजी अपने घर आए। साथ ही पहली पत्नी के गहने रानी मिश्रा को पहनने के लिए दे दिए। उन्होंने पुलिस में जो शिकायत की है, उसमें कहा है कि पत्नी के पास शादी के दिन ही किसी का कॉल आया था।
wedding_called_off_after_grooms_father_elopes_with_brides_mother.jpg

मां की तबियत बिगड़ गई है
उस कॉल के बाद उसने मुझे आकर कहा कि मेरी मां की तबियत खराब हो गई है, मुझे जाना होगा। शादी के अगले ही दिन वह अपने मायके जाने के लिए निकल गई। साथ में वह गहने भी लेकर गई। यहीं नहीं रिटायर्ड इंजीनियर ने उसे मायके जाने के लिए सात हजार से ज्यादा रुपये भी दिए। वहां जाकर उसने रिटायर्ड इंजीनियर को फिर फोन किया कि अब मां नहीं रही।
bride.jpg

चालीस हजार रुपये फिर ले लिए
धोखेबाज दुल्हन ने इंजीनियर से फोन पर कहा कि अब मां नहीं रहीं तो मैं तेरहवीं के बाद ही भोपाल लौटूंगा। साथ ही उसने कहा कि यहां मुझे चालीस हजार रुपये की जरूरत भी पड़ेगी। उसके बाद शंकर आकर रिटायर्ड इंजीनियर से चालीस हजार रुपये ले गया, लेकिन रानी मिश्रा दोबारा रिटायर्ड इंजीनियर के पास लौटकर नहीं आई।
bride.jpg

कोटा के कॉल से खुला राज
इसके बाद बुजुर्ग शख्स के बाद राजस्थान के कोटा से एक कॉल आया। कॉल करने वाले शख्स ने अपना नाम राजकुमार शर्मा बताया था, जिनकी उम्र 63 साल है। उन्होंने बताया कि दस दिन पहले शंकर दुबे और रानी मिले थे। रानी से उनकी शादी हुई है। वह नकदी और जेवर लेकर भाग गई है। आपका नंबर मुझे मिला है, आप उसे जानते हैं क्या।
Bride Changed After Wedding In Chomu
बुजुर्ग ने कहा कि पत्नी है मेरी
उसके बाद इधर से रिटायर्ड इंजीनियर ने कहा कि वह मेरी पत्नी है। फिर जब उन्होंने कोटा वाले शख्स की पूरी कहानी सुनी तो इन्हें पूरा माजरा समझ में आ गया कि मैं ठगी का शिकार हुआ हूं। जिस महिला को हम पत्नी बनाकर घर लाए थे वह लुटेरी दुल्हन है। इन दोनों से पहले भी वह कइयों को चूना लगा चुकी है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बुजुर्ग को पहने फोन करने वाला शंकर महिला का पति है, उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments