जन्म जन्म का साथ तो दूर , 7 महीने भी नही लगे 7 वचनो को तोड़ने में ,देखें कौन हैं पति


Third party image reference
शादी एक ऐसा रिश्ता हैं या आप परम्परा कह लीजिये जो भारतीय संस्कृति के साथ साथ पश्चिमी सभ्यता में भी काफी महत्वपूर्ण हैं । ऐसा इसलिए भी क्योंकि जिसे हम शादी करते हैं उसके साथ पूरे जीवन की खुशियां ,सपने , उतार चढ़ाव सब कुछ बाटते हैं । हर समय का साथी मानते हैं और समाज में उससे हमारी और उसकी हमसे पहचान जुड़ जाती है। भारतीय संस्कृति में शादी के समय जोड़ा सात फेरे लेता हैं और सात जन्म तक साथ निभाने की की कस्मे खाता हैं। लेकिन आज कल तो जैसे शादी होना और टूट जाना फिल्मी दुनिया में आम बात होगई है। आज मैं आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में बताने जा रही हूँ , जिसने 7 जन्म साथ रहने की कसम खाकर 1 साल के अंदर ही अपना रिश्ता खत्म कर दिया और सारी कसमे वादे सब तोड़ दिए।

Third party image reference

Third party image reference

उन अभिनेत्री का नाम श्वेता बसु प्रसाद हैं इनने अपने कैरियर के सुरुआती दौर में बाल कलाकार के रूप में किरदार निभाए थे। श्वेता बसु प्रसाद ने कई तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में काम किया और साथ ही उन्हें बॉलीवुड की भी कई फिल्मों में काम किया हैं।

Third party image reference


श्वेता बसु प्रसाद अपनी प्रोफेशनल लाइफ से तो सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। मगर इनके पर्सनल लाइफ के इन दिनों जादा चर्चे होरहे हैं और हो भी क्यों ना क्योंकि इन्होंने अपनी शादि के सात वचन सिर्फ 3 महीनो में ही तोड़ दिए।
इनके पति का नाम रोहित मित्तल हैं। हालही में दिए गए इंटरव्यू और उनके पोस्ट के मुताबिक श्वेता का कहना हैं की तलाक का फैसला दोनों की सहमति से लिया गया है और रोहित बहुत ही सुपूर्तिव हैं और केयरिंग भी ।मैं उनकी फैन हु और आशा करती हु, हम आगे साथ में काम करे। हम क़ानूनी तौर पर अलग होरहे मगर हम दोस्त हमेशा रहेंगे। फिलहाल के लिए मैं अपने कैरियर पर ध्यान देना चाहती हूँ ,मगर ऐसा बिलकुल नही हैं की इस शादी के बाद मेरा प्यार पर भरोसा नही हैं ।
दोस्तों आप को क्या लगता हैं ये जोड़ी ने जो फैसला लिया है ये सही हैं क्या शादी ऐसे खत्म करना सही हैं मुझे कमेंट करके बताइये और अगर आर्टिकल पसंद आया होतो लाइक करे और फ़ॉलो करे और ना आया हो तो कमेंट करके बताये की मै क्या शुधार या बदलाव करू
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments