6 साल तक फ्लैट में रहे एक साथ और फिर हुआ ब्रेकअप! अब प्रमोशन करने आई तो दिखी मायूस

बॉलीवुड में ब्रेकअप्स का दौर चलता ही रहता है । कई ऐसे कपल्स है जिनकी शादी की खबरें भी सामने आ चुकी थी लेकिन अचानक से इनके ब्रेकअप से लोगों को झटका लगा । एक ऐसी ही जोड़ी है सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की । दोनों कई सालों तक एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहे लेकिन आखिर में उनका ब्रेकअप हुआ । आपको बता दें कि इन दिनों अंकिता लोखंडे अपनी अपकमिंग फिल्म 'बागी 3' को लेकर काफी चर्चाओं में है । इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इन दिनों पूरी स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं । हाल ही में अंकिता लोखंडे प्रमोशन के दौरान श्रद्धा कपूर, टाइगर श्रॉफ और भी कई बड़े कलाकारों के साथ नजर आई थी ।

Third party image reference

6 साल तक फ्लैट में रहे एक साथ और फिर हुआ ब्रेकअप

सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की नजदीकियां साल 2009 में 'पवित्र रिश्ता' सीरियल में काम करते हुए बड़ी थी । इन दोनों का रिश्ता एक दूसरे के साथ इतना गहरा हो गया कि दोनों ने लिव इन रिलेशनशिप में रहना शुरू किया। आपको बता दें कि मुंबई अंधेरी में अंकिता लोखंडे ने एक फ्लैट भी खरीद लिया था और 6 साल तक यह दोनों एक साथ वही रहे । आए दिन इनको हाथों में हाथ डाले हुए कैमरे में कैद किया जाता था इतना ही नहीं बल्कि इन दोनों की शादी की खबरें भी सामने आ चुकी थी और लोग भी इस रिश्ते को बेहद ही सीरियस मान रहे थे । लेकिन इस लव स्टोरी का अंत भी बहुत बुरा हुआ ।

Third party image reference
सुशांत सिंह राजपूत के करियर का ग्राफ धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा था और साल 2013 में उन्होंने 'काई पो छे' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा धीरे-धीरे पीके, शुद्ध देसी रोमांस जैसी कई फिल्में देने के बाद इनको बॉलीवुड में काफी लोकप्रियता हासिल हुई और उन्होंने बाद में अंकिता लोखंडे को छोड़ दिया ।

Third party image reference

अब प्रमोशन करने आई तो दिखी मायूस

अंकिता लोखंडे भी सुशांत से पीछे नहीं रहे उन्होंने 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा और अब टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बागी 3' में भी वह अहम भूमिका में नजर आने वाली है जिसका लोगों को बेसब्री से इंतजार है । हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान वह कैमरे के सामने आई लेकिन उनके चेहरे पर थोड़ी सी मायूसी नजर आ रही थी । फिर भी वह बेहद ही खूबसूरत लग रही थी और खूबसूरती के मामले में इनका कोई जवाब नहीं है । आशा है कि बॉलीवुड में भी वह टेलीविजन की तरह काफी लोकप्रियता हासिल करेगी ।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments