न्यूजीलैंड का स्कोर 63/0, सिर्फ दूसरा टेस्ट खेल रहा ये धुरंधर चमका, देखें स्कोरकार्ड

मेजबान न्यूजीलैंड और भारत के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला क्राइस्टचर्च स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरे टेस्ट में कीवी कप्तान केन विलियमसन द्वारा टॉस जीतकर लिए पहले गेंदबाजी करने के फैसले को टीम के गेंदबाजों ने सही साबित किया।

Third party image reference
भारत की पहली पारी 242 रन पर सिमट गई। चायकाल के बाद भारत के अंतिम पांच विकेट सिर्फ 48 रन पर गिरे। भारत की पारी में हनुमा विहारी ने 55, पृथ्वी शॉ ने 54 और चेतेश्वर पुजारा ने 54 रनों की पारी खेली।

Third party image reference
न्यूजीलैंड की ओर से सिर्फ दूसरा टेस्ट मैच खेल रहे काइल जैमीसन ने गेंदबाजी में 14 ओवर में 45 रन देकर सबसे ज्यादा 5 विकेट झटके। टिम साउथी और ट्रेंट बोल्ट को 2-2 विकेट मिले। वहीं 1 विकेट नील वैगनर के हिस्से में आया।

Third party image reference
इसके बाद न्यूजीलैंड के ओपनर बल्लेबाजों ने पहले दिन के खेल की समाप्ति तक अपनी पहली पारी में बिना किसी नुकसान के 63 रन बना लिए हैं।

Third party image reference
क्रीज पर टॉम ब्लंडेल 29 और टॉम लैथम 27 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। अब न्यूजीलैंड की टीम पहली पारी में रनों में भारत से 179 रन पीछे है और टीम के सभी 10 विकेट शेष हैं।

Third party image reference


न्यूजीलैंड की टीम ने टेस्ट मैच के पहले दिन जिस तरह का खेल दिखाया है, उसको देखकर तो यही कहा जा सकता है कि मेजबान टीम इस टेस्ट मैच को जीतने की स्थिति में नजर आ रही है। अगर न्यूजीलैंड यह टेस्ट मैच जीतकर सीरीज 2-0 से अपने नाम करती है तो साल 2002 के बाद यह ऐसा पहला अवसर होगा जब भारत की टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ लगातार 2 टेस्ट मैच में हार मिली हो।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments