शादी से पहले बन गई थी मां, फिर बॉयफ्रेंड ने भी दिया धोखा, अब 60 की उम्र मे इस एक्टर संग...

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिनकी उम्र काफी ज्यादा होने के बावजूद वे अपनी बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती है। बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री नीना गुप्ता भी इन्हीं में से एक है। वैसे तो वह 80 के दशक से फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव है। लेकिन सन् 2018 को आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो से उनके कैरियर को फिर से एक बार बड़ा ब्रेक मिला।

Third party image reference
प्रोफेशनल लाइफ के अलावा नीना गुप्ता अपने लाइफस्टाइल और निजी जिंदगी को लेकर भी सुर्खियों में रही है। अपने कैरियर की शुरुआत में वेस्ट इंडियन क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ उनका लव अफेयर था। दोनों लिव-इन में रहने लगे थे और इस दौरान नीना गुप्ता ने एक बेटी को भी जन्म दिया था। उनकी बेटी मसाबा गुप्ता अब एक फैशन डिज़ाइनर है।

Third party image reference
हालांकि बाद में विवियन रिचर्ड्स ने नीना गुप्ता के साथ शादी नहीं की और दोनों का ब्रेकअप हो गया। इसके बाद सन् 2008 को उनकी शादी विवेक मेहरा नामक एक चार्टर्ड अकाउंटेंट के साथ हुई थी। अब हाल ही में नीना गुप्ता की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है। इन तस्वीरों में 60 वर्षीय यह एक्ट्रेस अपने ऑनस्क्रीन हीरो गजराज राव के साथ नजर आ रही है।

Third party image reference
यहां पर नीना गुप्ता का बेहद स्टाइलिश अंदाज देखने को मिल रहा है। बता दें कि गजराज राव के साथ उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती है। दोनों ने फिल्म बधाई हो में साथ में काम किया था और अब फिर से आयुष्मान की अपकमिंग मूवी शुभमंगल ज्यादा सावधान में भी वे साथ में नजर आएंगे। यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने वाली है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments