जानिए अपनी बायोपिक फिल्म के लिए इन 6 खिलाड़ियों ने कितने पैसे लिये,नंबर 1 ने लिये सिर्फ...

मनोरंजन खबरों के लिए हमें फॉलो करें, दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम आपको उन 6 खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी बायोपिक फिल्म के लिए इतना पैसा लिया है।

Third party image reference
6. मैरी कॉम
मुक्केबाजी में सात बार की विश्व विजेता मैरी कॉम की बायोपिक वर्ष 2014 में बनी थी, जिसमें प्रियंका चोपड़ा मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं। मैरी कॉम ने उनकी बायोपिक के लिए लगभग 25 लाख रुपये लिए थे।

Third party image reference
5. एमएस धोनी: एम० एस० धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी
भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे सफल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने एक विश्व कप सहित कई बड़े रिकॉर्ड बनाए। सुशांत सिंह राजपूत उनकी बायोपिक में दिखाई दिए और यह बायोपिक सुपर डुपर हिट रही। एमएस धोनी को उनकी बायोपिक के लिए 60 करोड़ मिले थे। कहा जाता है कि उसने यह पैसा दान कर दिया था।

Third party image reference
4. पान सिंह तोमर
इस फिल्म की कहानी पान सिंह तोमर पर आधारित है, जो एक भारतीय सेना अधिकारी और सात बार के नेशनल स्टीपलचेज़ चैंपियन हैं। इस बायोपिक में इरफान खान को पान सिंह तोमर का किरदार निभाते हुए देखा गया था। इस बायोपिक के लिए पान सिंह तोमर के परिवार को 15 लाख रुपये दिए गए थे।

Third party image reference
3. सचिन तेंदुलकर: सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स
दुनिया के महान क्रिकेटर और बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की फिल्म सचिन: ए बिलियन ड्रीम्स बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। सचिन तेंदुलकर को उनकी बायोपिक के लिए लगभग 40 करोड़ मिले थे.

Third party image reference
2. महावीर फोगाट : दंगल
पहलवान महावीर फोगाट की बायोपिक में आमिर खान दिखाई दिए। उन्होंने पर्दे पर महावीर जी की भूमिका को अच्छे से दिखाया। फिल्म ने न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी अच्छा प्रदर्शन किया। इस फिल्म के लिए महावीर फोगट को लगभग 80 लाख रुपये मिले थे।

Third party image reference
1. मिल्खा सिंह: भाग मिल्खा भाग
साल 1958 में भारत को कॉमनवेल्थ खेल में गोल्ड मैडल दिला कर विश्व भर में भारत का नाम रोशन करने वाले मिल्खा सिंह की बायोपिक भाग मिल्खा भाग साल 2013 की बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई। बता दें कि इस फिल्म के लिए मिल्खा सिंह ने सिर्फ 1 रुपए लिये थे.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments