टीवी पर भाई-बहन का किरदार निभाने वाली ये 5 जोड़ियां असल जिन्दगी में है पती-पत्नी

एक अच्छा कलाकार हर किरदार निभाने के लिये तैयार रहता है। कलाकार की ख़ूबी यही होती है कि वो जो रोल कर रहा है, उसमें ख़ुद को ढाल ले। क्योंकि स्टार्स को पता नहीं कब कौन सा रोल निभाने के लिये मिल जाये। कभी-कभी यंग स्टार्स को पिता बना दिया जाता है, तो कभी रियल लाइफ़ कपल को भाई-बहन का रोल दे दिया जाता है। अब टीवी के कई स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने छोटे पर्दे पर भाई-बहन का रोल निभाया है, लेकिन रियल लाइफ़ में वो कपल हैं। तो आइये जानते हैं उन कलाकारों के बारे में।

Third party image reference
1- शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़ - इब्राहिम छोटे पर्दे पर मक्खी का किरदार निभा कर लोगों का दिल जीतने वाली दीपिका पिछले साल बिग बॉस की ट्रॉफ़ी भी जीत चुकी हैं। दीपिका और शोएब की मुलाक़ात 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी। वहीं से इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। हांलाकि, सीरियल 'कोई लौट के आया है' में दोनों भाई-बहन भी बने थे।

Third party image reference
2- रोहन मेहरा-कांची सिंह - रोहन मेहरा और कांची सिंह स्टार प्लस पर आने वाले शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', में भाई-बहन का किरदार निभाते नज़र आये थे। शो के सेट पर ये भाई-बहन से कब कपल बन गये किसी को पता ही नहीं चला। प्यार के इन पंछियों ने काफ़ी समय बाद दुनिया के सामने अपने प्यार का इज़हार किया था।

Third party image reference
3- अविनाश सचदेव और शालमली देसाई - अविनाश और शालमली की मुलाकात सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं एक बार फिर' में हुई थी। इन दोनों ने देवर-भाभी का रोल निभाया था। अविनाश, श्लोक के रोल में थे और शालमली उनकी भाभी सोजल के रोल में थीं। दोनों को प्यार हुआ और फिर शादी हो गई। हालांकि अब ये दोनों अलग हो गए हैं।

Third party image reference
4- किरण कर्मारकर-रिंकू धवन - 'कहानी घर-घर की' की में ओम का रोल निभाने वाले किरण कर्मारकर को उनकी हमसफ़र इसी सीरियल के सेट पर मिली थी। अगर आपको याद हो, तो रिंकू धवन ने 'कहानी घर-घर की' में ओम की बहन का रोल अदा किया था। मतलब ये भी पर्दे के भाई-बहन से रियल लाइफ़ कपल बने हैं।

Third party image reference
5- चारु आसोपा और नीरज मालवीय - चारु आसोपा और नीरज मालवीय ने सीरियल 'मेरे अंगने में' में बहन-भाई का किरदार निभाया था। चारु इस सीरियल में प्रीति के किरदार में थीं और नीरज ने उनके भाई अमित का किरदार निभाया था। दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया। इन दोनों ने अपने रिश्ते को पहले सभी के सामने कुबूल नहीं किया था, लेकिन फिर 2016 में अचानक सगाई करके सभी को चौंका दिया।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments