बॉलीवुड के इन 5 सितारों को लव मैरिज पड़ा महंगा, No.1 को तलाक के बदले देना पड़ा 380 करोड़

अगर बात की जाए बॉलीवुड सितारों के शादी के बारे में तो उनके शादी का कोई गारंटी नहीं होता या लव मैरिज हो या अरेंज मैरिज लेकिन कुछ सितारे ऐसे होते हैं जिनकी शादी के कुछ ही साल होते हैं और तलाक भी हो जाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड के 5 सितारों के बारे में बताएंगे जिन्होंने अपनी मर्जी से यानी लव मैरिज की थी और फिर कुछ ही सालों में उनके तलाक हो गए जो उन्हें बहुत महंगा पड़ा तो चलिए देखते है।
5. सैफ अली खान और अमृता सिंह

Third party image reference
सैफ अली खान और अमृता सिंह ने भी लव मैरिज से शादी रचाई थी। बता दें कि इन दोनों ने साल 1991 में शादी की थी और इन दोनों के दो बच्चे भी हैं। जिसमें बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान अमृता सिंह की बेटी है वहीं इब्राहिम अली खान बेटा है। हालांकि शादी के कुछ साल बाद ही यानी 2004 में इन दोनों के बीच तलाक हो गई और एलिमनी के रूप में अमृता सिंह ने सैफ अली खान से 5 करोड़ रुपए मांगे थे।
4. संजय दत्त और रिया पिल्ले

Third party image reference
वैसे तो संजय दत्त बॉलीवुड में संजू बाबा के नाम से जाने जाते हैं लेकिन अपने जमाने के सबसे ज्यादा गर्लफ्रेंड रखने वाले अभिनेताओं में भी संजय दत्त का नाम पहले नंबर पर आता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि संजय दत्त माधुरी दीक्षित से लव करते थे लेकिन इन दोनों की शादी नहीं हो सकी और फिर संजय दत्त ने रिया पिल्ले से 1998 में शादी कर ली थी। हालांकि शादी के 10 साल बाद यानी 2008 में इन दोनों के तलाक हो गए और जिसके लिए संजय दत्त ने रिया पिल्ले को 8 करोड़ रुपए दिए थे।
3. संजय कपूर और करिश्मा कपूर

Third party image reference
90 के दशक के टॉप अभिनेत्री रह चुकी करिश्मा कपूर ने 2003 में बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी कर ली थी। इन दोनों ने भी लव मैरिज के जरिए शादी रचाई थी। हालांकि 2016 में कुछ जास्ती मामलों की वजह से इन दोनों के बीच तलाक हो गया और एलिमनी के रूप में करिश्मा कपूर ने संजय कपूर से 14 करोड़ रुपए मांगे थे। वहीं खबरों के मुताबिक हर महीने 10 लाख रुपए खर्च देने के लिए भी कहा गया था।
2. अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

Third party image reference
सलमान खान के भाई अरबाज खान ने 1988 में 12 दिसंबर को मलाइका अरोड़ा से शादी कर ली थी। बता दें कि यह दोनों शादी से पहले से ही एक-दूसरे को जानते थे और इन दोनों का एक बच्चा भी है जिसका नाम है अरहान खान। हालांकि इन दोनों ने साल 2017 में कुछ आपसी मामलों की वजह से तलाक ले लिया और एलिमनी के रूप में मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से 15 करोड़ रुपए की मांग की थी।
1. ऋतिक रोशन और सुजैन खान

Third party image reference
बॉलीवुड में अगर सबसे महंगा तलाक किसी का हो तो वह है ऋतिक रोशन और सुजैन खान की। जी हां इन दोनों कपल्स ने साल 2000 में शादी की थी और 14 साल बाद यानी 2014 में इन दोनों का तलाक भी हो गया। जिससे उस समय पूरा भारत हैरान हो गया था। हालांकि एलिमनी के रूप में सुजैन खान ने ऋतिक रोशन से 400 करोड़ रुपए की मांग की थी लेकिन ऋतिक रोशन 380 करोड़ रुपए दिए थे।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments