रील लाइफ बहनों से प्यार कर बैठे ये 5 सितारें, नंबर 5 तो कर चूका है शादी!


दोस्तों टीवी शो में कई तरह के किरदार देखने को मिलते है, शो में भाई-बहन, पति पत्नी, सास ससुर के किरदार ज्यादा देखने को मिलते हैं l ऐसे में साथ काम करते करते कई सितारों को एक दूसरे से प्यार हो जाता है लेकिन आज हम आपको उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपने रील लाइफ बहनों से ही प्यार हो गया था और उन्होंने शादी रचा ली। आइए जानते हैं उन सितारों के बारे में।
नीरज मालवीय और चारू आसोपा

मेरे आंगन में टीवी सीरियल में नीरज मालवीय और चारू आसोपा ने भाई-बहन का किरदार निभाया था l लेकिन इस किरदार को निभाते समय उन दोनों के बीच दूसरा ही प्यार उमड़ने लगा था। खबरों की माने तो तो ने सगाई भी कर ली थी लेकिन बाद में इनका रिस्ता टूट गया और कुछ समय बाद ही चारू आसोपा ने राजीव सेन के साथ शादी रचा ली।
मयंक और रिया

टीवी जगत के पॉपुलर शो तू सूरज में सांझ पिया रियल्टी शो में मयंक और रिया ने भाई बहन का किरदार निभाया था l लेकिन देखते ही देखते इन दोनों के बीच काफी अच्छे संबंध बनते चले गए और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया, कई बार इनके अफेयर की खबरें भी सामने आने लगी थीं।
रोहन मेहरा और कांची सिंह

टीवी जगत के चर्चित शो रिश्ता क्या कहलाता है में रोहन मेहरा और कांची सिंह ने भाई-बहन का किरदार निभाया था l लेकिन असल जिंदगी में यह एक दूसरे को डेट करने लगे थे।
शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी

टीवी शो एक वीर की अरदास वीरा टीवी सीरियल में शिविन नारंग और दिगंगना सूर्यवंशी ने भाई-बहन का किरदार निभाया था।  लेकिन इस सीरियल की शूटिंग के दौरान ही इन्हें एक-दूसरे से लगाव होने लगा और इनका प्यार बढ़ता चला गया।
अमन वर्मा और वंदना लालवानी

अपने ज़माने के पॉपुलर शो शपथ में अमन वर्मा और वंदना लालवानी ने भाई बहन का किरदार निभाया था। अमन वर्मा को अपनी ऑनस्क्रीन बहन वंदना से प्यार हो गया और दोनों ने एक दूसरे से शादी रचा ली। आज यह दोनों अपने वैवाहिक जीवन का आनंद ले रहे हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments