पिता की उम्र का था पहला पति! दूसरा पति है 4 साल छोटा

मोनालिसा, पहले तो यह नाम सिर्फ सीमित लोगों को ही पता था, लेकिन आज के टाइम में पूरा भारत इस नाम से वाकिफ है। भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार मोनालिसा अब फेमस टीवी अभिनेत्री भी हैं। बिग बॉस की प्रतियोगी रहने के बाद मोनालिसा की जिंदगी में बदलाव हुआ। टीवी सीरियल 'नजर' में एक्टिंग करके उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई।

Third party image reference
अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत को ही मोनालिसा के पति के तौर पर जाना जाता है। विक्रांत से मोनालिसा ने साल 2017 में ब्याह रचाया था। इन दोनों की जोड़ी एकदम परफेक्ट है, इनके बीच 4 साल उम्र का अंतर है। दोनों साथ में काफी खुश हैं। लोग भी इस जोड़ी को दिल से पसंद करते हैं।

Third party image reference
जनता को लगता है कि विक्रांत ही मोनालिसा के पहले पति हैं, लेकिन असल में ऐसा नहीं है। मोनालिसा के पहले पति कोई और थे। जब भोजपुरी इंडस्ट्री में मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत की थी तब उन्होंने एक शख्स से शादी की थी जो उनके पिता की उम्र का था।

Third party image reference
देसीमार्टिनी की माने, मोनालिसा ने काफी साल पहले पहली शादी की थी। इस शादी को उन्होंने गुप्त तरीके से रचाया था, और डेढ़ साल बाद ही तलाक भी हो गया। उनके पहले पति का नाम भूपेश पांडे है। वह अपने पहले पति को लेकर कभी कुछ बात नहीं करती है।

Third party image reference
टीवी की यह खूबसूरत अभिनेत्री अपने पति विक्रांत के साथ बेहद खुश है। वे एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली मोनालिसा की ज्यादातर तस्वीरें अपने पति के साथ बिताए गए खुशनुमा पलों की होती हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments