4 करोड़ की गाड़ी से दोपहर का खाना खाने पहुंची यह हसीना, आसपास मंडराने लगे लोग

सितारों की जितनी ज्यादा कमाई होती है उतने ही बड़े शौक। हर बड़े से बड़े शौक को भी सितारे पूरा करते हैं। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा है, और वह खुद एक स्टार हैं, ऐसे में शिल्पा के पास पैसों की कोई कमी नहीं है। आपको जानकर हैरानी होगी कि शिल्पा के पास एक बैग है जिसकी कीमत 10 लाख है। बैग को वह पिछले 4 साल से इस्तेमाल कर रही हैं। उन्हें कई बार अपने एक्सपेंसिव बैग के साथ एयरपोर्ट पर देखा जा चुका है।

Third party image reference
बॉलीवुड की इस अभिनेत्री के घर पर एक से एक महंगी लग्जरी गाड़ियां हैं। कुछ दिनों पहले शिल्पा के कारों के कलेक्शन में एक और कार जुड़ गई है, जिसकी कीमत कम से कम 4 करोड़ है। शिल्पा के पति राज कुंद्रा ने इस कार को खरीदा है। कार का ब्रांड बेंटले कॉन्टिनेंटल है। कई रईसों के द्वारा यह कार इस्तेमाल में ली जाती है।

Third party image reference
बीते संडे की नई गाड़ी में बैठकर शिल्पा शेट्टी अपने पति और बेटे के साथ दोपहर का खाना खाने के लिए पहुंची। लग्जरी गाड़ी में रेस्टोरेंट के बाहर शिल्पा शेट्टी का जलवा साफ नजर आया। लोग उनकी गाड़ी के आसपास मंडरा रहे थे।

Third party image reference
यह मशहूर अभिनेत्री बड़े पर्दे से लंबे वक्त से दूर हैं, लेकिन छोटे पर्दे में उन्होंने अपनी काफी डिमांड बना ली है। वह कई रियलिटी शोज को होस्ट करती नजर आ चुकी हैं। काम के अलावा यह मशहूर अभिनेत्री अपनी फिटनेस की वजह से सारी दुनिया में मशहूर है। शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें, शिल्पा शेट्टी ने बिजनेसमैन राज कुंद्रा से साल 2009 में शादी की थी। अक्षय के साथ ब्रेकअप होने के बाद उन्होंने राज कुंद्रा को अपना पति चुना। राज कुंद्रा से शिल्पा शेट्टी का एक बेटा है, जिसका नाम वियान कुंद्रा है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments