कोहली के बाद कौन बनेगा टीम इंडिया का नया कप्तान, ये 3 खिलाड़ी हैं प्रबल दावेदार


Third party image reference
दोस्तों विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया ने कई बड़ी जीत दर्ज की और इतिहास रचा। विराट कोहली जब से कप्तान बने हैं तब से टीम इंडिया के खिलाड़ियों का प्रदर्शन काफी अच्छा हुआ है। हालांकि एक ना एक दिन विराट कोहली अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहेंगे और उनको टीम इंडिया की कप्तानी छोड़नी पड़ेगी।

Third party image reference
इस पोस्ट में हम आपको तीन ऐसे खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो विराट कोहली के बाद टीम इंडिया के कप्तान बन सकते हैं। चलिए जानते हैं उनके बारे में
1- श्रेयस अय्यर

Third party image reference
टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज श्रेयस अय्यर की वजह से भारतीय टीम की सबसे बड़ी समस्या का समाधान हुआ है। जी हां भारतीय टीम की नंबर 4 की समस्या लगभग खत्म हो चुकी है, क्योंकि उन्होंने नंबर चार पर खेलते हुए धमाकेदार बल्लेबाजी की हैं। विराट कोहली के बाद श्रेयस अय्यर टीम इंडिया के कप्तान बनने के प्रबल दावेदार है।
2- पृथ्वी शॉ

Third party image reference
पृथ्वी शॉ भले ही काफी कम उम्र के हैं। लेकिन ये काफी ज्यादा टैलेंटेड है। इनके ये लाइन बिल्कुल फिट बैठती है कि छोटा पैकेट बड़ा धमाका। वो अंडर-19 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम की कप्तानी कर चुके हैं। विराट कोहली के बाद पृथ्वी शॉ टीम इंडिया के कप्तान बन सकते हैं।
3- ईशान किशन

Third party image reference
युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। इन्होंने आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन किया। बीसीसीआई अगर इनको टीम इंडिया में मौका दे तो ये धमाल मचा सकते हैं और ये भविष्य में टीम इंडिया के कप्तान भी बन सकते हैं।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments