पता नहीं कब तक कुंवारी बैठी रहेंगी ये 3 महिला क्रिकेटर्स

क्रिकेटर जगत की बात करें तो इन दिनों महिला क्रिकेटरों की भी लोकप्रियता बढ़ रही है। वैसे आज हम आपको कई ऐसी महिला क्रिकेटर के बारे में बातएंगे जिन पर फैंस जान छिड़कते है। लेकिन पता नहीं इतनी खूबसूरत होने के बाद भी ये 3 महिला क्रिकेटर्स कुंवारी क्यों बैठी हैं।
1. प्रिया पुनिया: प्रिया पुनिया भारत की युवा महिला क्रिकेट खिलाड़ी है। प्रिया खेल के साथ साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी चर्चा में रहती हैं। फिलहाल प्रिया की उम्र मात्र 23 वर्ष है। अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी अभिनेत्री और मॉडल को टक्कर देने वाली प्रिया फिलहाल कुँवारी है। यह खूबसूरत क्रिकेटर किसे अपना जीवन साथी चुनेगी इसका सबको बेसब्री से इंतजार है।
2. मिताली राज: मिताली राज भारत की महान क्रिकेटर हैं। इनकी तुलना भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर से की जाती है। दो दशकों से भारत के लिए क्रिकेट खेल रही मिताली राज की उम्र 36 वर्ष हो चुकी है। लेकिन अभी इनकी शादी का कोई इरादा नहीं लग रहा है।
3. स्मृति मंधाना: भारत की ओपनर विस्फोटक बल्लेबाज स्मृति मंदाना ने बहुत ही कम समय में लोकप्रियता हासिल की है। बल्लेबाजी के साथ-साथ यह खूबसूरती में भी किसी से कम नहीं है। इस खूबसूरत क्रिकेटर का अभी शादी का कोई इरादा नहीं है।
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments