एक ही वर्ष में 3 बच्चो की मां बनी थी ये बॉलीवुड अभिनेत्री, चेहरा देखना न भूलें


Third party image reference
FILMI NYOOZ : बॉलीवुड फिल्मो में काम करने वाले ज्यादातर स्टार्स आज शादी करके अपना अपना घर बसा चुके हैं. जिन में से आपके पसंदीदा सितारे आज एक या दो बच्चों के माता-पिता तक बन गए हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस की चर्चा करेंगे जो एक साल में तीन बच्चों की मां बनी थी.

Third party image reference
दरशल हम बात कर रहे हैं उस एक्ट्रेस का नाम सनी लियोनी हैं. जो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज की सबसे बोल्ड और खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हैं. जो अचानक एक साल में तीन बच्चों की मां बनकर हर किसी को हैरान कर दिया था. सबसे पहले आपको बता दे की, सनी लियोनी ने इन तीन बच्चों को जन्म नहीं दिया हैं. पर उन्होंने बिना बच्चों को जन्म दिए बच्चों मां बनकर समाज में अच्छा काम कर दिखाया हैं.

Third party image reference
सनी लियोनी ने साल 2017 के जून महीने में महाराष्ट्र के एक गांव से एक बेटी निशा को गोद लिया था। निशा को गोद लेने के बाद सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर काफी खुश हुए थे.
जिसके बाद सनी लियोनी और उनके पति डेनियल वेबर ने साल मार्च 2018 को गरोगेसी की मदद से दो बेटों की मां बनी थी. जिनका नाम सनी और डेनियल ने नोआह और अशर रखा था. इस तरह एक ही साल में सनी लियोनी ने तीन तीन बच्चो की मां बनकर सभी को हैरान दिया था.
यह भी पढ़ें: भाई के मरते ही भाभी के साथ सोने लगा देवर और हर दिन बनाने लगा संबंध...

No comments